एकता के साथ अर्जुन की अगली फिल्म, 2020 रहेगा काफी उम्दा
एकता के साथ अर्जुन की अगली फिल्म, 2020 रहेगा काफी उम्दा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का आगामी साल 2020 बहुत ही उम्दा रहेगा. इस कलाकार के पास एक से बढ़कर एक फिल्में हैं, जिनके लिए दर्शक अभी से उत्साहित नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ का टीजर हाल में रिलीज किया गया है, जिसे जबरदस्त रिस्पांस मिलता हुआ नजर आ रहा है और ताजा जानकारी की मानें तो अर्जुन कपूर ने जानी-मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर के साथ ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के बाद एक बार फिर से हाथ मिलाने का एलान कर दिया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़, एकता कपूर की इस नई फिल्म की बातें अभी बहुत ही शुरूआती दौर में हैं और ऐसा संभव हो सकता है कि अर्जुन कपूर जल्द ही फिल्म को लेकर आधिकारिक तौर पर साइन कर लें और इसकी घोषणा भी कर दें. 

इससे पहले हाल ही में मोहित सूरी के जन्मदिन पर एकता कपूर ने यह बताया कि डायरेक्टर ने उन्हें एक स्क्रिप्ट सुनाई है और यह देखने वाली बात है कि अर्जुन कपूर इसी फिल्म के लिए ऑनबोर्ड आते हैं या फिर किसी दूसरी फिल्म को वे इसके लिए साइन करते हैं. जबकि अर्जुन की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो वो 'संदीप और पिंकी फरार', 'पानीपत' और 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' लेकर जल्द बॉक्स ऑफिस पर आएंगे. इसमें काफी जल्द उनकी आगामी फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड’ आएगी. जिसका जल्द ही ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. 

विकी कौशल को आए थे 13 टाँके, अब पिता ने बताया कैसी है तबीयत

क्या मलाइका से दोबारा शादी चाहते हैं अरबाज़, दिया यह शानदार जवाब

तो एक बार फिर एकता कपूर के साथ हाथ मिलाने जा रहे हैं अर्जुन कपूर!

दबंग 3 : सलमान की फिल्म में आ सकते हैं तेलुगू कॉमेडियन नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -