खत्म होगा इंतजार, आज आएगा इंडियाज मोस्टवांटेड का ट्रेलर
खत्म होगा इंतजार, आज आएगा इंडियाज मोस्टवांटेड का ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर की लास्ट फिल्म नमस्ते इंग्लैंड 2018 में रिलीज हुई थी. इस मूवी में अर्जुन के अपोजिट परिणीति चोपड़ा की अदाकारा देखने को मिली थीं. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी. इन दिनों अर्जुन अपनी नई फिल्म इंडियाज़ मोस्ट वांटेड को लेकर काफी चर्चा में चल रहे हैं और इसका टीजर भी लॉन्च कर दिया गया है जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है. जबकि अब अर्जुन के फैन्स बेसब्री से फिल्म के ट्रेलर के इंतजार में हैं. तो बता दें कि आज इसका ट्रेलर रिलीज होगा. 

अर्जुन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है जिसमें वो और अन्य एक्टर देखें जा सकते हैं. अर्जुन ने इसे लेकर कैप्शन में लिखा है कि, एक ऐसा हीरो जिसका साहस ही उसका सबसे बड़ा हथियार है और जो निस्वार्थ भाव से देश की सेवा में लगा रहता है. 

बता दें कि फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है और य‍ह कहानी एक ऐसे क्र‍िमनल की है जो खुद को भारत का ओसामा बताता हुआ नजर आता है और ऐसे में अर्जुन समेत पांच लोग भारत के ओसामा को ब‍िना हथ‍ियार के तलाशने के लिए निकल पड़ते हैं और अपने इस मिशन में वे कामयाब भी हो जाते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म 24 मई को रिलीज हो रही है और फिल्म का निर्देशन राज कुमार गुप्ता द्वारा किया गया है. इससे पूर्व वे अजय देवगन द्वारा अभिनीत रेड फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं और अजय इसमें एक ईमानदार इनकम टैक्स ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आए थे. 

VIDEO : 'मजदूर' बने आमिर खान, हाथ में कुदाल लेकर किया काम

फिर इस मॉडल ने दिए सेक्सी पोज, नाम है डेमी रोज...

Chloe Saxon का नया फोटोशूट, बोल्ड-हॉट अवतार से जीत लिया दिल

वोट ना डालने पर अक्षय से पूछा सवाल, तो कहा- 'चलिए बेटा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -