IMW Collection : पहले दिन सिर्फ इतना ही कमा पाई अर्जुन कपूर की फिल्म
IMW Collection : पहले दिन सिर्फ इतना ही कमा पाई अर्जुन कपूर की फिल्म
Share:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी. समीक्षकों ने अनुमान लगाया था कि पहले दिन ये फिल्म तीन करोड़ के आसपास की कमाई करेगी. लेकिन पहला दिन इंडियाज मोस्ट वांटेड के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ. बता दें, अभी तक के आंकड़े क्या कहते हैं इसकी कमाई के बारे में. फिल्म को l फिल्म ने ओपनिंग डे पर 2.10 करोड़ रुपए की ही कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर अपना खाता खोला. फिल्म का कहानी और अर्जुन कपूर का अभिनय शानदार है. 

बता दें, फिल्म की गुरुवार को स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे और सभी ने फिल्म की जमकर तारीफ की. फिल्म की कहानी के साथ अर्जुन की अटकिंग भी सभी को काफी पसंद आ रही है. अभी फिल्म के लिए शनिवार और रविवार का पूरा दिन बचा है तो उम्मीद है कि ये फिल्म इन दो दिनों में जमकर कमाई करेगी. फिल्म को एक ही दिन हुआ है उम्मीद  की जा रही है कि फिल्म की कमाई शनिवार और रविवार को और भी अच्छी होगी. 

अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांडेट की कहानी एक खतरनाक आतंकवादी पर आधारित है, जो कि हिंदुस्तान में सीरियल बम ब्लास्ट कर चुका है और इंडिया का मोस्ट वांटेड आतंकवादी बन गया है. फिल्म में स्लीपर सेल को दिखाया गया है. अर्जुन कपूर फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड   में एक खुफिया अधिकारी का रोल प्ले कर रहे हैं, जिनका नाम प्रभात है. अर्जुन इस आतंकवादी को पकड़ने के लिए एक सीक्रेट मिशन प्लान करते हैं. जिसे वो खुद ही लीड करते हैं. अर्जुन कपूर की टीम में कुल 4 लोग और होते हैं.

India's Most Wanted : देश के अनजाने हीरोज और जासूसी फिल्मों का शौक है तो जरूर देखें फिल्म

अर्जुन की फिल्म के लिए लगा सितारों का जमावड़ा, मलाइका संग नजर आए ये स्टार्स

अर्जुन ने शेयर की ऐसी फोटो, मलाइका ने सरे आम जताया प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -