India's Most Wanted : देश के अनजाने हीरोज और जासूसी फिल्मों का शौक है तो जरूर देखें फिल्म
India's Most Wanted : देश के अनजाने हीरोज और जासूसी फिल्मों का शौक है तो जरूर देखें फिल्म
Share:

बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर की सच्ची घटना पर आधारित फिल्म India's Most Wanted आज सिनेमाघरों में लग चुकी है. फिल्म की कहानी जबरदस्त है. फैंस इसके लिए काफी वेट कर रहे थे जो अब रिलीज़ हो चुकी है. तो आइये जानते हैं इस फिल्म को दर्शकों ने कितना पसंद किया है. 

फिल्म: इंडियाज़ मोस्ट वॉन्टेड 
कलाकार:अर्जुन कपूर,राजेश शर्मा,गौरव मिश्रा 
निर्देशक: राज कुमार गुप्ता 
मूवी टाइप: ऐक्शन,थ्रिलर
अवधि: 2 घंटा 3 मिनट
रेटिंग: 3/5

कहानी : सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म की कहानी इंटेलिजेंस ऑफिसर प्रभात (अर्जुन कपूर) और उनकी टीम की है जो इंडिया के सबसे मोस्ट वॉन्टेड आतंकवादी का पता लगाकर उसे पकड़ते हैं. यह टीम बिना हथियार और पैसों के और बिना अपने विभाग की मदद के इस काम को अंजाम देती है. इसमें वो कामयाब भी होते हैं. लेकिन इस बीच उनके साथ बहुत कुछ घटता है जिससे वो मुश्किलों से निपटाते हैं. 

रिव्यू : फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर है जिसमें इंटेलिजेंस की टीम इंडियन मुजाहिदीन के फाउंडर यासीन भटकल को पकड़ती है. फिल्म में यासीन का नाम बदलकर यूसुफ कर दिया गया है. यह घटना साल 2013 की है. फिल्म में दिखाया गया है कि हमारे इंटेलिजेंस अधिकारी कितनी विषम परिस्थितियों में काम करते हैं. फिल्म को जासूसी फिल्मों की तरह हाई-फाई नहीं रखा गया है बल्कि इसे काफी रियलिस्टिक रखा गया है. 

एक्टिंग : अर्जुन कपूर ने इस रोल के लिए काफी मेहनत की है लेकिन वह फिर भी आपको फिल्म में इंगेज नहीं कर पाते हैं. इसके अलावा बता दें, फिल्म की कहानी काफी कसी हुई लिखी गई है. निर्देशक राज कुमार गुप्ता ने फिल्म में फालतू गाने और ग्लैमरस फीमेल कैरक्टर भी नहीं रखे हैं. यानि कहानी सीधी सीधी ही रखी है. इस कारण कहानी अपने रास्ते से भटकती नहीं है. वहीं फिल्म के सपॉर्टिंग रोल में राजेश शर्मा, प्रशांत अलेक्जेंडर, अमृता पुरी जैसे कलाकारों ने अच्छा काम किया है. 

क्यों देखें: अगर अपने देश के अनजाने हीरोज की कहानी जाननी हो और जासूसी फिल्मों का शौक हो तो इस फिल्म को देख सकते हैं. 

इंडियाज मोस्ट वांटेड' : बॉलीवुड बोला हिट है फिल्म, अनिल, अनुपम और मनोज ने दिया ऐसा रिएक्शन

प्रियंका की पिज्जा खाते हुए फोटो वायरल, अर्जुन को हुई जलन, लिखा...''

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -