सेट पर कटर से शरीर के कर दिए दो टुकड़े, डर के मारे चीख उठी शिल्पा शेट्टी
सेट पर कटर से शरीर के कर दिए दो टुकड़े, डर के मारे चीख उठी शिल्पा शेट्टी
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट में वो पल बहुत हैरान कर देने वाले होते हैं जब कोई जादू दिखाया जाता है. विश्वास माने पूरे सेट पर सन्नाटा पसर जाता है. ऐसा ही दृश्य पिछले एक एपिसोड में देखने को मिला. जब जादूगर बीएस रेड्डी ने अपना जादू दिखाना आरम्भ किया. उनकी मैजिक ट्रिक्स देखकर आप यही बोलेंगे कि आखिर ये कैसे संभव है? जजेज सहित दर्शकों को हैरत में डालने वाले मैजिशियन का करतब आपके छक्के छुड़ा देगा. उन्होंने शो में एक ऐसा जादू दिखाया जिसमें एक लड़की को दो टुकड़ों में काट दिया.

वही जादूगर का ये करतब देख कोई भी दांतों तले उंगली दबाने को विवश हो जाए. जादूगर ने एक लड़की पर इस मैजिक ट्रिक को दिखाया. ब्लैक ऑउटफिट में एक खूबसूरत लड़की पहले तो टेबल पर लेटी. फिर ऊपर से धारदार कटर आता है उसे लड़की की कमर पर रख उसकी बॉडी को दो भागों में बांट दिया जाता है.

वही इस के चलते लड़की चीखती है चिल्लाती है. वो टेबल से उठना चाहती है मगर उठ नहीं सकती. शरीर दो हिस्सों में कटने के पश्चात् लड़की बेहोश हो जाती है. जादूगर लड़की को होश में लाता है. दूसरी ओर धड़ से अलग पड़ा लोअर पार्ट है जहां लड़की के पैर डांस कर रहे हैं. ये सब देख जजेज हैरान रह जाते हैं. शिल्पा शेट्टी चीखने लगती हैं. बादशाह अपनी कुर्सी को मोड़ लेते हैं. किरण खेर साड़ी से मुंह छिपा लेती हैं. तो धर्मेंद्र शॉक्ड नजर आते हैं. वही ये वीडियो देख हर कोई हैरान है.

जानिए क्या होती है दर्श अमावस्या, क्या है इसका महत्व

VIDEO! शख्स ने आंखों के सामने गायब कर दी लड़की, देखकर उड़े जैकी श्रॉफ के होश

'अर्धनारीश्वर' का रूप धर स्कूटी लेकर निकली ये मशहूर एक्ट्रेस, सड़कों पर गूंजा 'हर हर महादेव' का जयकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -