बादशाह पर जमकर भड़की शिल्पा शेट्टी और किरण खेर, सिंगर की आँखों में आए आंसू

चर्चित रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' जल्द ही नए सीजन के साथ टेलीविज़न पर आने को तैयार हैं। शो की शूटिंग भी आरम्भ हो गई हैं। इस शो में एक बार फिर अभिनेत्री किरण खेर जज की कुर्सी पर नजर आएंगी। उनके साथ अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी एवं मशहूर रैपर बादशाह भी पहली बार इस शो को जज करने जा रहे हैं। हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने इस शो के सेट से एक बीटीएस वीडियो साझा किया है जिसमें तीनों जज एक दूसरे के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। 

वही शिल्पा शेट्टी ने जो वीडियो साझा किया है वो काफी मस्ती भरा हैं। आरम्भ में शिल्पा शेट्टी किरण खेर से बादशाह की लेटलतीफी की शिकायत करते नजर आती है, जिसके पश्चात् किरण खेर मजाक में बादशाह की क्लास लगाती हैं। वो बोलती है कि "आप आ तो गए हो मगर ये बताओ कि आपको इतना समय किस बात में लगता है। हम सभी ने टच-अप लिया है। बाल ठीक कराये हैं मगर आप।।। आपके तो बाल भी उतने नहीं तो आपके मेकअप वाले किस बात में इतना समय ले लेते हैं?" तत्पश्चात, किरण उनकी खिंचाई करते हुए बोलती हैं कि "लगता है तुम्हारी शिकायत मम्मी को करनी पड़ेगी।।। चुप करके बैठ जाओं यहां पर।।।" इसके पश्चात् बादशाह रोने का अभिनय करने लगते हैं और बोलते हैं- "गलती हो गई।" 

वही इस वीडियो को साझा करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा- 'बाल-बाल बचे बादशाह' ये वीडियो प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है तथा वो इस पर बहुत कमेंट भी कर रहे हैं। हाल ही में किरण खेर कैंसर जैसी बीमारी को हराकर वापस लौटी हैं। वो हर बार इस शो को जज करती आईं हैं। उनके साथ इस बार शिल्पा शेट्टी एवं बादशाह जज की कुर्सी पर बैठे दिखाई देंगे। देशभर से 'इंडियाज गॉट टैलेंट' शो में प्रतिभाशाली प्रतियोगी भाग लेते है जो अपने हुनर से लोगों का दिल जीत लेते हैं। 

फॉयल पेपर ड्रेस पहनकर ट्रोल हुईं उर्फी, लोग बोले- 'सस्ती रिहाना'

टूटे पैर के साथ डांस करते नजर आईं सृष्टि रोड़े, रुबीना ने भी जमाया रंग

अनुपमा से साफ़ होगा अनुज का पत्ता! खुद अभिनेता ने खोला राज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -