कैंसर से जंग जीतने के बाद 'IGT' के सेट पर पहुंची किरण खेर, सामने आया ये मजेदार VIDEO
कैंसर से जंग जीतने के बाद 'IGT' के सेट पर पहुंची किरण खेर, सामने आया ये मजेदार VIDEO
Share:

इन दिनों टेलीविज़न पर रियलिटी शोज की धूम मची हुई हैं। इस बीच जल्द ही टेलीविज़न लोकप्रिय रियल्टी शो इंडिया गॉट टैलेंट का नया सीजन आरम्भ होने जा रहा है। जिसकी शूटिंंग आरम्भ हो गई हैं। इस शो के माध्यम से एक बार फिर से अभिनेत्री किरण खेर कैमरे पर वापसी कर रही हैं, कैंसर जैसे गंभीर रोग से उबरने के पश्चात् किरण को हाल ही में शो के सेट पर स्पॉट किया गया। किरण इस शो को अभिनेत्रो शिल्पा शेट्टी एवं रैपर बादशाह के साथ जज करते हुए नजर आएंगी। शिल्पा शेट्टी ने उनके साथ सेट का BTS वीडियो साझा किया है।

वही इस वीडियो में किरण खेर पहले से थोड़ी कमजोर दिखाई दे रही हैं मगर उनकी स्माइल में अब भी वही जादू नजर आ रहा है। शिल्पा शेट्टी उनकी ज्वैलरी की प्रशंसा करते हुए बोलती हैं कि किरण जी मुझे गोद ले लो। वैसे भी ये ज्वैलरी सिकंदर तो पहनेगा नहीं, इस पर किरण बोलती हैं कि वो बोलता है कि ये ज्वैलरी मेरी पत्नी आकर पहनेगी तथा इसके पश्चात् वो हंसने लगती हैं। इसके बाद शिल्पा शेट्टी बादशाह से बात करती हैं तथा उनके गले की चैन को लेकर उनके साथ मजाक करने लगती हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए शिल्पा ने लिखा- "बीटीएस ऑन IGT।। गरमा-गरम, पहला दिन।।पहला शो।।नई ज्यूरी के साथ" 

शिल्पा शेट्टी की इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे है। इसमें शिल्पा शेट्टी, किरण खेर एवं बादशाह के साथ बहुत मस्ती करते नजर आ रही हैं। ये शो जल्द ही टेलीविज़न पर आरम्भ होने जा रहा है, शो के ऑडिशन भी चल रहे हैं। इस वर्ष के आरम्भ में किरण खेर को मल्टीपल मायलोमा नाम के कैंसर होने का पता चला था, ये एक प्रकार का ब्लड कैंसर होता है जिसके पश्चात् से उनका उपचार चल रहा था।

शॉर्ट ड्रेस में हिना खान ने दिखाई दिलकश अदाएं, फोटोज ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

KBC में मचेगा धमाल, शो में आएंगी अमिताभ बच्चन की बेटी और नातिन

बिग बॉस 15 पर मंडराएं संकट के बादल, वाइल्ड कार्ड एंट्री से पहले ही संक्रमित हुआ ये कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -