KBC में मचेगा धमाल, शो में आएंगी अमिताभ बच्चन की बेटी और नातिन
KBC में मचेगा धमाल, शो में आएंगी अमिताभ बच्चन की बेटी और नातिन
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन के गेम शो कौन बनेगा करोड़पति को बहुत पसंद किया जाता है। ये सबसे पुराना गेम शो है जो भारतीय टेलीविजन पर आता है। इस शो की विशेष बात ये है कि यहां ये ज्ञान तो प्राप्त होता ही है, साथ ही अमिताभ बच्चन का मजेदार अंदाज भी लोगों का मनोरंजन करता है। शो में प्रत्येक सप्ताह सेलिब्रिटी गेस्ट आते हैं। इस बार शानदार शुक्रवार में जो मेहमान आने वाले हैं वह अमिताभ बच्चन के लिए बहुत विशेष हैं।

वही उन मेहमानों के आने से अमिताभ बच्चन इतने उत्साहित हैं कि उन्होंने स्वयं उनके साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है। बता दें कि वो मेहमान और कोई नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन एवं नातिन नव्या नवेली नंदा हैं। अमिताभ बच्चन ने दोनों के साथ ट्विटर पर तस्वीर साझा की है जिसमें वह डार्क ग्रे कलर का सूट पहने दिखाई दे रहे हैं। श्वेता ने ब्लू कलर का आउटफिट पहना है। 

वहीं नव्या ने लाइट ब्लू कलर के ड्रेस के ऊपर ब्लू कलर का ब्लेजर पहना है। इस तस्वीर को साझा करने के साथ अमिताभ बच्चन ने लिखा, ‘बेटियां सबसे प्यारी, उनका ही जहान।’ अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट को बहुत लाइक्स प्राप्त हो रहे हैं। प्रशंसक इस एपिसोड को देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। सामान्य रूप से जब भी कोई सेलेब गेस्ट आता है तो अमिताभ बच्चन के साथ कई मजेदार किस्सों के बारे में बात करता है। इस बार तो अमिताभ बच्चन के परिवार के सदस्य आ रहे हैं तो अमिताभ बच्चन या बच्चन परिवार के बारे में कुछ भी नया जानने को मिल सकता है।

बिग बॉस 15 पर मंडराएं संकट के बादल, वाइल्ड कार्ड एंट्री से पहले ही संक्रमित हुआ ये कंटेस्टेंट

बात करते करते अचानक KBC के सेट पर रो पड़े जॉन अब्राहम, स्टेज पर पसरा सन्नाटा

'बिग बॉस 15' में होगी 'एंटरटेनमेंट क्वीन' की एंट्री! मचेगा जबरदस्त धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -