कोरोना के कारण टला भारत और कतर का फीफा विश्व कप क्वॉलिफायर मैच

कोरोना के कारण टला भारत और कतर का फीफा विश्व कप क्वॉलिफायर मैच

लगातार बढ़ते जा रहा कोरोना का कहर अब तक इतना बढ़ चुका है कि कोरोनावायरस की वजह से भारत और एशियाई चैंपियन कतर के बीच होने वाला फीफा वर्ल्ड कप 2022 क्वालीफायर का मुकाबला आगे बढ़ा दिया जा चुका है. वहीं 26 मार्च को भुवनेश्वर में होने वाले फीफा वर्ल्ड कप 2022 क्वालीफायर के ग्रुप-ई के मुकाबले को कोरानावायरस के बढ़ते खतरे के कारण स्थगित कर दिया गया है.

रिपोर्ट्स के अनुसार भारतीय फुटबॉल महासंघ के जनरल सेक्रेटरी ने PTI से बातचीत में कहा कि भुवनेश्वर में होने वाले एशियन चैंपियनशिप के इस मुकाबले को फ़िलहाल के लिए टाल दिया गया है और जल्दी ही अगली तारीख का ऐलान किया जाएगा. उन्होंने कहा, 'मौजूदा परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए हमने मैच को स्थगित कर दिया है. इस गंभीर मामले पर हम इस समय कोई भी खतरा नहीं ले सकते हैं. यहां तक भारतीय टीम के मुख्य कोच इगोर स्टीमाक सोमवार से कैम्प में इस मुकाबले की तैयारियों का जायजा लेने वाले थे. अब यह कैम्प भी नहीं लगेगा.’ 

आपको बता दें कि भारत को फीफा वर्ल्ड कप 2022 क्वॉलिफायर ग्रुप-ई में अपना अगला मुकाबला अब चार जून को ढाका में बांग्लादेश के खिलाफ खेलना है. इसके बाद भारतीय टीम नौ जून को कोलकाता में अफगानिस्तान की मेजबानी करेगी. कोरोनावायरस के कारण भारत और ताजिकिस्तान की फुटबॉल टीमों के बीच 31 मार्च 2020 को ताजिकिस्तान में होने वाला दोस्ताना मुकाबला भी कारण रद्द हो सकता है.

Womens T20 World Cup: फाइनल के लिए शैफाली को माँ ने दिए टिप्स, भाई ने कहा - भारत ही जीतेगा

IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, यह स्टार ऑल राउंडर हुआ टीम से बाहर

रसेल ने श्रीलंका को दी मात, वेस्टइंडीज ने गाड़ा जीत का झंडा