Womens T20 World Cup: फाइनल के लिए शैफाली को माँ ने दिए टिप्स, भाई ने कहा - भारत ही जीतेगा
Womens T20 World Cup: फाइनल के लिए शैफाली को माँ ने दिए टिप्स, भाई ने कहा - भारत ही जीतेगा
Share:

नई दिल्ली: शेफाली वर्मा ICC महिला टी 20 विश्व कप में धूम मचा रही हैं. वे आज विश्व की नंबर-1 टी20 महिला खिलाड़ी हैं. वुमन टी20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन भी उनके ही नाम है. अब वे पूरे देश की पसंदीदा क्रिकेटर बन चुकी हैं. तूफानी बल्लेबाज शेफाली वर्मा की मां को उम्मीद है कि बेटी वर्ल्डकप जरूर लेकर आएगी, इतना ही नहीं बेटी को संदेश भी दिया कि खेलते वक़्त 50, 100 के चक्कर मे न रहे, बस टीम को जीत दिलाए .

वहीं शैफाली के भाई ने कहा भारत पहुंचने पर शेफाली का शानदार स्वागत होगा. शेफाली के बेहतरीन प्रदर्शन के चलते परिवार वालों को ही नहीं देश को भी उम्मीद है कि महिला टी-20 विश्व कप जीतेंगे. महिला टी-20 विश्व कप सेमीफाइनल से पहले धुआंधार बल्लेबाज शेफाली वर्मा की मां को शेफाली से बड़ी उम्मीदें है. शेफाली की मां परवीन वर्मा का कहना है कि भारत विश्व कप जीतकर ही लौटेगा. शेफाली की मां ने पूरी टीम को बधाई देते हुए कहा है कि सभी खिलाड़ी एकजुट होकर खेले और विश्व कप लेकर ही घर लौटे. शेफाली वर्मा के बड़े भाई राहुल वर्मा का कहना है कि शेफाली और टीम जिस प्रकार का खेल खेल रहे हैं वह बेहतरीन है.

जब शेफाली जीतकर घर वापस आएगी तो उसका शानदार स्वागत किया जाएगा. आपको बता दें कि 5 मार्च को भारत और इंग्लैंड के बीच में सेमीफाइनल मुकाबला होना है और शेफाली वर्मा के परिजनों को आशा है कि शैफाली अपना आक्रामक खेल की बदौलत वर्ल्ड कप जीत कर ही भारत लौटेगी.

IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, यह स्टार ऑल राउंडर हुआ टीम से बाहर

Chris Woakes की नीलामी के दौरान लगी थी बड़ी बोली, अब नहीं खलेंगे IPL

आज वानखेड़े स्टेडियम में भिड़ेंगे लारा और तेंदुलकर, फिर मैदान में गूंजेगा 'सचिन-सचिन' का शोरIPL 2020: प्राइज मनी को लेकर मचा घमासान, अब टीम मालिकों ने किया ये ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -