IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, यह स्टार ऑल राउंडर हुआ टीम से बाहर
IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, यह स्टार ऑल राउंडर हुआ टीम से बाहर
Share:

लंदन: इंग्लैंड के ऑल राउंडर खिलाड़ी क्रिस वोक्स (Chris Woakes) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी संस्करण से अपना नाम वापस ले लिया है. वोक्स IPL 2020 में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम से खेलने वाले थे. वोक्स ने अपनी फ्रेंचाइजी को इस संबंध में जानकारी दे दी है और दिल्ली टीम ने उनके विकल्प की तलाश भी आरंभ कर दी है.

क्रिस वोक्स ने कहा है कि वह इस गर्मी के मौसम में होने वाली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट प्रतियोगिताएं के लिए अपने आप को तरोताजा रखना चाहते हैं. वोक्स को दिल्ली कैपिटल्स ने IPL नीलामी में 1.50 करोड़ रुपये में खरीदा था. दिल्ली के लिए ये एक और बड़ा झटका यह है क्योंकि टीम पहले से ही दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा (Kagiso Rabada) और ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) की चोटों को लेकर भी चिंतित है.

गत वर्ष दिल्ली टीम का प्रदर्शन पहले के कई सीजन के मुकाबले काफी अच्छा रहा था, IPL 2019 में दिल्ली प्लेऑफ में पहुंची थी. ये टीम अभी तक एक भी IPL चैंपियन का खिताब नहीं जीत पाई है और न ही इसने कभी भी फाइनल तक का सफर तय किया है. इस वर्ष दिल्ली के कई खिलाड़ी IPL सीजन 2020 से नाम वापस ले रहे हैं, ऐसे में टीम के लिए ट्रॉफी जीतना और भी कठिन हो सकता है. 

Chris Woakes की नीलामी के दौरान लगी थी बड़ी बोली, अब नहीं खलेंगे IPL

आज वानखेड़े स्टेडियम में भिड़ेंगे लारा और तेंदुलकर, फिर मैदान में गूंजेगा 'सचिन-सचिन' का शोर

इस गोल्फ प्लेयर ने समाप्त किया दो साल का खिताबी रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -