भारतीय मूल के पुरुष ने महिला डॉक्टर को उतारा मौत के घाट
भारतीय मूल के पुरुष ने महिला डॉक्टर को उतारा मौत के घाट
Share:

ह्युस्टन: एक भारतीय-अमेरिकी ने ऑस्टिन के एक चिकित्सा कार्यालय में बंधकों को लेने के बाद एक महिला चिकित्सक की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बाद खुद को मौत के घाट उतार दिया। अमेरिकी राज्य टेक्सास की राजधानी शहर में पुलिस के अनुसार, 43 वर्षीय सशस्त्र व्यक्ति की पहचान डॉ. भारत नारुमंची के रूप में की गई, जिन्हें हाल ही में टर्मिनल कैंसर का पता चला था। पुलिस ने कहा कि उसे हाल ही में चिकित्सा सुविधा में एक स्वयंसेवक के लिए स्थान दिया गया था।

मनुष्य कई लोगों को बंधक बना लेता है। प्रारंभ में, कई बंधक बनाए जा रहे थे, लेकिन कई बच गए और अन्य को छोड़ने की अनुमति दी गई, सिवाय एक बाल रोग विशेषज्ञ के कैथरीन डोडसन के नाम से है। पुलिस ने कहा कि कार्यालय से फरार होने वाले बंधकों ने अधिकारियों को घटनास्थल पर बताया कि वह आदमी एक पिस्तौल से लैस था और एक बन्दूक के रूप में दिखाई दिया। उसके पास दो डफल बैग भी थे। डॉ. नरूमनची शूटिंग से एक सप्ताह पहले सीएमजी कार्यालय गए थे और एक स्वयंसेवक के लिए आवेदन किया था।

संदिग्ध को टर्मिनल कैंसर था और जीने के लिए केवल सप्ताह दिए गए थे, ऑस्टिन पुलिस लेफ्टिनेंट जेफ ग्रीनवॉल्ट ने बुधवार को संवाददाताओं को बताया। अमेरिकी मीडिया रिपोर्टों ने उन्हें यह कहते हुए रिपोर्ट किया, "तो हमें ऐसा लगता है कि उनके टर्मिनल कैंसर ने शायद उनके जीवन में जो कुछ भी हुआ था और जो कल हो रहा था उसमें एक बड़ा हिस्सा निभाया।"

60 साल से गुफा में रह रहे साधू ने राम मंदिर के लिए दिए 1 करोड़, दंग रह गए बैंककर्मी

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने की गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा की निंदा, कहा- तिरंगे का अपमान...

आज आम आदमी पार्टी में शामिल होंगे भाजयुमो के ये नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -