भारतीय-अमेरिकी ने एशियाई लोगों के लिए वर्जीनिया सलाहकार बोर्ड का गठन किया
भारतीय-अमेरिकी ने एशियाई लोगों के लिए वर्जीनिया सलाहकार बोर्ड का गठन किया
Share:

न्यूयार्क: वर्जीनिया के गवर्नर ग्लेन यंगकिन ने भारतीय मूल की अमेरिकी स्वास्थ्यकर्मी श्रीलेखा पल्ले को वर्जीनिया एशियाई सलाहकार बोर्ड (वीएएबी) में चुना है।

अपने नए पद पर, पल्ले समुदाय की जरूरतों का प्रतिनिधित्व करेंगे और गवर्नर को एशियाई अमेरिकी और प्रशांत द्वीप समूह (एएपीआई) निर्वाचन क्षेत्र को प्रभावित करने वाले मामलों पर सलाह देंगे।

वह व्यवसाय और व्यापार, कला और शिक्षा और सामान्य सरकार पर जोर देने के साथ सांस्कृतिक और आर्थिक स्तर पर राष्ट्रमंडल और एशियाई देशों के बीच संबंधों को मजबूत करने के बारे में राज्यपाल को सलाह भी प्रदान करेंगी।

"मुझे आज आपके साथ बोर्ड और प्रशासन के लिए निम्नलिखित नियुक्तियों को भागीदारी देने में खुशी हो रही है। हम वर्जीनिया की भावना को बढ़ाने में सक्षम होंगे और हमारे प्रांत के लिए उनकी सहायता से, मेरी राय में" यंगकिन ने एक बयान में कहा।

2019 में, फेयरफैक्स रिपब्लिकन ने स्वास्थ्य सेवा उद्योग में वरिष्ठ पदों पर 23 से अधिक वर्षों के अनुभव वाले एक चिकित्सक पल्ले को सुली जिला पर्यवेक्षक के रूप में नामित किया।

वह स्वतंत्र महिला मंच में एक विजिटिंग फेलो के रूप में भी कार्य करती है, जहां वह स्वास्थ्य सम्बंदित समकालीन समस्याओं पर नीति पत्र लिखती है, जैसे कि लागत, सामर्थ्य और मूल्य पारदर्शिता।

वह वर्तमान में हेल्थकेयर काउंसिल के लिए पुनर्वास प्रभाग प्रमुख के रूप में एक स्वयंसेवक के रूप में काम करती है, जो अस्पतालों और संबंधित स्वास्थ्य सुविधाओं से बने देखभाल प्रदाताओं का एक मध्य अटलांटिक आधारित संगठन है।

उन्होंने बोस्टन विश्वविद्यालय से स्वास्थ्य देखभाल प्रशासन में एकाग्रता और भौतिक चिकित्सा में डॉक्टरेट की उपाधि के साथ स्नातक की उपाधि प्राप्त की।

Google के 1400 कर्मचारियों ने सुन्दर पिचाई को लिखा खुला खत, रखी ये मांग

चुनावी मौसम में कांग्रेस को याद आए मुसलमान, रिझाने के लिए रमज़ान में बनाया ये प्लान

'सपा राज' में अतीक अहमद ने बना रखा था टॉर्चर रूम ! उमेश पाल को किडनैप कर यहीं लाकर पीटा था

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -