चुनावी मौसम में कांग्रेस को याद आए मुसलमान, रिझाने के लिए रमज़ान में बनाया ये प्लान
चुनावी मौसम में कांग्रेस को याद आए मुसलमान, रिझाने के लिए रमज़ान में बनाया ये प्लान
Share:

हैदराबाद: चुनाव पास आते ही कांग्रेस अपने पारम्परिक मुस्लिम वोट बैंक को साधने में जुट गई है। कांग्रेस को डर है कि, दूसरी पार्टियां उसके वोट बैंक में सेंध मार सकती है, इसलिए पार्टी ने मुस्लिमों पर ख़ास ध्यान देने का प्लान बनाया है। इसी क्रम में तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमिटी (TPCC) अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के राज्य अध्यक्ष शेख अब्दुल्ला सोहेल ने बुधवार (22 मार्च) को जिला इकाई के अध्यक्षों और प्रदेश पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। बता दें कि, तेलंगाना में ओवैसी भी मुस्लिमों को साधने में जुटे हुए हैं, जो अक्सर आरोप लगाते रहते हैं कि, कांग्रेस केवल चुनावों के समय ही मुस्लिमों को याद करती है और वोट लेने के बाद भूल जाती है

इस दौरान कांग्रेस पार्टी कैडरों को संबोधित करते हुए शेख अब्दुल्ला ने निर्देश दिया है कि वे मुस्लिम समुदाय के सदस्यों के साथ अपने जुड़ाव को बेहतर बनाने के लिए रमज़ान के महीने को एक मौके की तरह लें। दरअसल, तेलंगाना कांग्रेस के नेता शेख अब्दुल्ला सोहेल की नजर राज्य की 40 मुस्लिम बहुल विधानसभा क्षेत्रों पर है, जिसमें हैदराबाद जिले की 15 सीटें शामिल हैं। दरअसल, तेलंगाना में इस वर्ष विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। चुनाव के मद्देनज़र सभी सियासी दलों ने कमर कस ली है। 

एक ओर, भाजपा ने फरवरी से ही अपना चुनावी अभियान आरंभ कर दिया है। वहीं, अब कांग्रेस भी पूरी ताकत से चुनाव लड़ने का मन बना चुकी है। विधानसभा चुनावों के मद्देनजर TPCC अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष शेख अब्दुल्ला सोहेल ने कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की। बता दें कि इस बार कांग्रेस ने मुस्लिम बहुल सीटों पर विशेष फोकस किया है, जिसकी संख्या 40 के लगभग है। तेलंगाना कांग्रेस ने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया है कि वो रमजान के अवसर पर मुसलमानों को साधने का प्रयास करें।

राज ठाकरे की एक दहाड़ ने हटा दी मुंबई की 'अवैध' दरगाह, CM शिंदे को दी थी चेतावनी

'राजस्थान चुनावों में AIMIM की एंट्री के पीछे पाकिस्तान का हाथ..', ओवैसी पर कांग्रेस विधायक का हमला

योगी पर यूपी का भरोसा बरक़रार, UP PACS चुनाव में 7000 में से 6200 सीटों पर खिला 'कमल'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -