Google के 1400 कर्मचारियों ने सुन्दर पिचाई को लिखा खुला खत, रखी ये मांग
Google के 1400 कर्मचारियों ने सुन्दर पिचाई को लिखा खुला खत, रखी ये मांग
Share:

नई दिल्ली: गूगल की पैरेंट कंपनी अल्फाबेट इंक के करीब 1,400 कर्मचारियों ने छंटनी प्रक्रिया के विरोध में कंपनी के चीफ एग्जीक्यूटिव अफसर (CEO) सुंदर पिचाई को एक ओपन लेटर लिखा है। इस लेटर में कर्मचारियों ने 12,000 से ज्यादा कर्मियों को कंपनी से बाहर निकाले जाने का विरोध किया है और layoff process के दौरान छंटनीग्रस्त कर्मचारियों के साथ बेहतर मानवीय व्यवहार का आग्रह किया है।

CEO सुंदर पिचाई के नाम लिखे गए ओपन लेटर में कंपनी कर्मचारियों ने कई मांगें रखी हैं। खत में कहा गया है कि छंटनी प्रक्रिया पूरी होने तक नई भर्तियां रोक दी जाएं। इसके साथ ही अनिवार्य रूप से नौकरी से हटाने से पहले सभी कर्मियों से स्वेच्छा से नौकरी छोड़ने या काम के वक़्त घटाने के बारे में पूछा जाए। कर्मचारियों ने अपनी मांगों में यह भी कहा है कि नई भर्तियों में निकाले गए कर्मियों को तरजीह दी जाए। इनके अलावा यूक्रेन और रूस जैसी मनावीय त्रासदियों का सामना कर रहे देशों के कर्मचारियों को संरक्षण दिया जाए। 

अल्फाबेट इंक के कर्मियों ने मानवीय संवेदनाओं के प्रति कंपनी प्रबंधन को जागरूक करते हुए कहा है कि किसी कर्मचारी के मातृत्व अवकाश या माता-पिता के देहांत की अवस्था में उसे शोक अवकाश लेने की छूट दें और उस काल खंड का पूर्ण भुगतान सुनिश्चित कराएं। 

अब उत्तराखंड में सस्ती होगी शराब, पुष्कर धामी सरकार ने नई आबकारी नीति को दी हरी झंडी

मजदूरों के लिए गुजरात सरकार ने खोला खज़ाना, एक झटके में इतनी बढ़ गई दैनिक मजदूरी

स्वदेशी के आते ही विदेशियों में मचा हड़कंप ! Campa Cola लॉन्च होते ही 'कोका कोला' ने घटाए दाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -