अगले दो दिनों तक इन राज्यों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जताया अनुमान
अगले दो दिनों तक इन राज्यों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जताया अनुमान
Share:

नई दिल्ली: रविवार को 2 घंटे की बारिश में दिल्ली के कई इलाके जलमग्न हो गए थे, वहीं अब भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने देश की राजधानी दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में अगले 2 दिन के दौरान भारी बारिश का पूर्वानुमान जाहिर किया है। विभाग ने मौसम पूर्वानुमान में कहा कि दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में अगले 2 दिन के दौरान भारी बारिश होने की आशंका है।

सोमवार रात हुई बारिश की वजह से दिल्ली के कई हिस्सों में पानी भर गया। कई लोगों के घरों के अंदर तक पानी घुस गया। इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन के पास इतना पानी जमा हो गया कि बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई। अन्ना नगर के तक़रीबन 10-15 परिवार, जिनके घर बारिश के चलते क्षतिग्रस्त हो गए थे और उन्होंने दूसरी जगह अस्थायी आश्रय लिया था, मगर वो भी बारिश के कारण क्षतिग्रस्त हो गया। जिसके बाद इन लोगों ने एक मेट्रो स्टेशन में पनाह ली है। उनमें से एक ने बताया कि, "हम बारिश के कारण काफी दिक्कतों का सामना कर रहे हैं। कोई भी हमारी बात नहीं सुन रहा है।''

इससे पहले रविवार को हुई भारी बारिश ने मिंटो ब्रिज अंडरपास को फिर से पानी में डुबो दिया, इसी पानी में फंसकर एक मिनी ट्रक के 56 वर्षीय ड्राइवर की मौत हो गई। ड्राइवर की मौत के मामले पर काफी बयानबाज़ी भी हुई थी और भाजपा ने इसके लिए केजरीवाल सरकार को जिम्मेदार ठहराया था। 

अब लूटने वाले दुकानदारों की खैर नहीं, मोदी सरकार ने लागू किया 'उपभोक्ता संरक्षण अधिनियम'

इंफोसिस के हाथ लगी अब तक की सबसे बड़ी डील ! वैंगार्ड के साथ 1.5 अरब डॉलर में हुआ सौदा

शेयर बजार की तेजी से हुई शुरुआत, सेंसेक्स में 238 अंकों का आया उछाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -