आइसलैंड से हारी भारतीय अंडर 17 महिला टीम
आइसलैंड से हारी भारतीय अंडर 17 महिला टीम
Share:

इंडियन वुमन अंडर 17 टीम को ओपन नॉर्डिच फुटबॉल टूर्नामेंट के दूसरे मैच में सोमवार को आइसलैंड ने 3-0 से मात दे दी है। आइसलैंड ने दोनों हाफ में गोल दागे। एमिलिया ओस्कर्सडोटिर ने दूसरे हाफ में 2 गोल किए। इंडिया की शुरूआत अच्छी रही और विंगर अनिता कुमारी ने शुरूआती मिनटों में ही गोल पर हमला बोला हालांकि वह नाकाम हो गया था। 

अनिता और गोलकीपर मेलोडी चानू ने पहले हाफ में भी प्रभावित कर दिया था। अनिता ने शुरूआती आधा घंटे में कई हमले बोले जबकि मेलोडी चानू ने कई हमले से बचा लिया है। आइसलैंड ने पहले हाफ के आखिरी मिनटों में लीजा उन्नार्सडोटिर के गोल के दम पर बढत बना चुके है। दूसरे हाफ में एमिलिया ने दो गोल करके भारत की वापसी के रास्ते बंद भी बंद कर दिए थे।

खबरों का कहना है कि डांगमेई के पूर्व क्लब गोकुलम केरला ने ट्विटर पर पोस्ट किया- वह आने वाले सत्र से एफसी नासफ का प्रतिनिधित्व करने वाली है। हम उन्हें शुभकामनायें देते हैं। आपको जल्द ही उज्बेकिस्तान में खेलते हुए दिखाई देने वाले है। उज्बेकिस्तान सुपर लीग जून में शुरू हुई और 15 दिसंबर तक चलेगी। नासफ एफसी ने मणिपुर युवा मामलों और खेल विभाग को लिखे पत्र में इस बात की सूचना दी है।

क्लब के महानिदेशक A युसुपोव ने पोस्ट किया है कि ‘‘वह अनुबंध के दौरान 3 टूर्नामेंट - महिलाओं की लीग, उज्बेकिस्तान कप (नॉकआउट टूर्नामेंट) और उज्बेकिस्तान सुपर कप  में खेलने वाली है। उन्होंने लिखा- इस लीग से उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर का बहुत अनुभव हासिल होगा और इससे उन्हें अपने फुटबॉल कौशल के विकास में और अपने करियर में सहायता मिलने वाली है। मणिपुर की इस विंगर को 2019 में ‘एआईएफएफ की एमर्जिंग प्लेयर ऑफ द ईयर’ चुन लिया गया है। इतना ही नहीं 26 वर्ष की खिलाड़ी ने ओलंपिक क्वालीफायर दूसरे दौर के मैच में इंडोनेशिया के विरुद्ध चमकदार प्रदर्शन कर लिया है।

अपने पहले कभी नहीं देखा होगा इस टेनिस खिलाड़ी का ऐसा अवतार

PM मोदी का पत्र पाकर अभिभूत हुईं मिताली राज, बोलीं- आप लाखों लोगों के रोल मॉडल

कोहली को सहवाग ने क्यों कहा 'छमिया' ? तेजी से वायरल हो रहा Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -