कोहली को सहवाग ने क्यों कहा 'छमिया' ? तेजी से वायरल हो रहा Video

नई दिल्ली: इंग्लैंड के विरुद्ध पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला के अंतिम मैच में टीम इंडिया मजबूत स्थिति में पहुँच चुकी है. तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक टीम इंडिया ने दूसरी पारी में 257 रनों मजबूत बढ़त ले ली है. हालांकि, पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली एक बार फिर अपने बल्ले से कमाल दिखाने में नाकाम रहे हैं.

 

कोहली ढाई साल से बड़ा स्कोर बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. इस दौरान वह किसी भी फॉर्मेट (टेस्ट, ODI, टी20) में शतक नहीं लगा पाए हैं. लेकिन, अपने मजाकिया और मस्तमौला अंदाज में वह फैन्स के बीच नजर आते रहते हैं. ऐसा ही एक नजारा एजबेस्टन टेस्ट में भी देखने को मिला, जब इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान सैम बिलिंग्स का विकेट गिरा, तो विराट कोहली खुशी के मारे मैदान पर ही नाचने लगे. इस दौरान एक और मजेदार वाकया हुआ. वह यह है कि कमेंट्री कर रहे टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज़ स्टार वीरेंद्र सहवाग ने कोहली पर मजेदार कमेंट कर दिया और कोहली को छमिया तक कह डाला.

दरअसल, यह वाकया इंग्लैंड की पारी के दौरान 60वें ओवर का है. जब मोहम्मद सिराज गेंदबाज़ी कर रहे थे. उन्होंने इंग्लिश विकेटकीपर बल्लेबाज़ सैम बिलिंग्स को क्लीन बोल्ड कर दिया था. इसके बाद फील्डिंग कर रहे कोहली ग्राउंड में ही नाचने लगे. इस दौरान कमेंट्री कर रहे मोहम्मद कैफ ने साथ में मौजूद सहवाग से कहा कि, 'विराट कोहली का डांस तो देखिए.' कैफ की बात सुनकर सहवाग ने कहा कि, 'छमिया नाच रही हैं वहां'. इसके बाद कोहली के डांस और सहवाग के इस कमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

महिला हॉकी विश्व कप में भारत और इंग्लैंड के बीच हुआ ड्रा

खेल जगत को लगा बड़ा झटका, इस खिलाड़ी ने दुनिया को कहा अलविदा

आखिर किस वजह से बर्खास्त हुए फुटबॉल टीम के सहायक कोच एलेक्स एम्ब्रोस

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -