भारतीय टेनिस लीजेंड अख्तर अली का निधन
भारतीय टेनिस लीजेंड अख्तर अली का निधन
Share:

भारतीय टेनिस खिलाड़ी और डेविस कप के पूर्व कोच अख्तर अली का रविवार को निधन हो गया। इस दिग्गज खिलाड़ी का 83 में निधन हो गया।

भारत के मौजूदा डेविस कप कोच जीशान अली के पिता अख्तर ने रमेश कृष्णन, विजय अमृतराज, आनंद अमृतराज और लिएंडर पेस जैसे खिलाड़ियों को कोच किया। ऑल इंडिया टेनिस एसोसिएशन (एआईटीए) ने अख्तर के निधन पर शोक जताया और शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। एआईटीए ने ट्विटर पर ले जाकर लिखा, ऑल इंडिया टेनिस एसोसिएशन ने अख्तर अली के दुखद निधन पर शोक जताया, जिनका आज 7 फरवरी, २०२१ को कोलकाता, भारत में निधन हो गया। सभी सदस्य, पदाधिकारी, सहयोगी और एआईटीए के प्रतिनिधि दुख की इस घड़ी में अपनी हार्दिक संवेदना और प्रार्थनाएं करने के लिए एक साथ आते हैं । हम सभी दिवंगत आत्मा और उनके परिवार की शांति के लिए प्रार्थना करते हैं ।

अख्तर ने 1958 से 1964 के बीच आठ डेविस कप मुकाबले खेले और भारतीय टीम की कप्तानी और कोच भी रहे। पूर्व डेविस कपपर सोमदेव देववर्मन ने उन्हें भावुक टास्कमास्टर के रूप में याद किया । उन्होंने ट्विटर पर लिखा, अभ्यास के दौरान मैंने पहली बार फेंका था 1999 की गर्मियों में साउथ क्लब में अख्तर सर के साथ था। उन्होंने हमेशा इसे अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और हमें भी ऐसा ही करना सिखाया।

एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने किया अमिताभ बच्चन पर कटाक्ष, जानिए क्या है वजह?

भारतीय महिला टीम फॉरवर्ड शर्मिला ने खेल में मिले अवसरों को लेकर कही ये बात

मिडफील्डर पॉल पोग्बा अपने भविष्य के बारे में चल रही अटकलों के बावजूद क्लब में खुश हैं: Solskjaer

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -