एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने किया अमिताभ बच्चन पर कटाक्ष, जानिए क्या है वजह?
एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने किया अमिताभ बच्चन पर कटाक्ष, जानिए क्या है वजह?
Share:

जो रूट ने अपना दबदबा कायम रखा और शाहबाज नदीम द्वारा आउट होने से पहले भारत के खिलाफ 377 रन बनाकर 218 रन बनाए। इस शानदार पारी के साथ, वह अपने 100 वें टेस्ट मैच में दोहरा शतक बनाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए, रूट अब चार्ट का नेतृत्व भी करते हैं जब पहले 100 मैचों में सबसे अधिक रन बनाते हैं। सौजन्य रूट की दस्तक, इंग्लैंड ने दूसरे दिन 555/8 पर समाप्त किया। 

जो रूट की तारीफ हर कोई कर रहा है। इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने भी अनूठे तरीके से रूट की सराहना की और 2016 के अपने ट्वीट को उद्धृत करते हुए बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पर कटाक्ष किया। नियमित रूप से क्रिकेट पर ट्वीट करने वाले मेगास्टार 2016 टी 20 के दौरान सोशल मीडिया में काफी सक्रिय थे। विश्व कप और फ्लिंटॉफ के ट्वीट का जवाब भी दिया था, जहां उन्होंने कोहली पर कटाक्ष किया था। 

जवाब में, बच्चन ने लिखा था: "@flintoff11@imVkohli@root66@englandcricket Root who ? Jadd Se Ukhad Denge Root ko ..!!!one." पहले टेस्ट मैच में, इंग्लैंड ने पहले दिन के अंत तक घोषित करने का फैसला किया और उनके बल्लेबाज 600 रन के स्कोर के पार ले जाएंगे। दूसरी ओर, भारतीय गेंदबाजों का लक्ष्य शेष दो विकेट जल्द से जल्द हासिल करना होगा।

भारतीय महिला टीम फॉरवर्ड शर्मिला ने खेल में मिले अवसरों को लेकर कही ये बात

मिडफील्डर पॉल पोग्बा अपने भविष्य के बारे में चल रही अटकलों के बावजूद क्लब में खुश हैं: Solskjaer

सुनील छेत्री के रिकॉर्ड तोड़ना मेरी प्रेरणा है: राहुल केपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -