भारतीय महिला टीम फॉरवर्ड शर्मिला ने खेल में मिले अवसरों को लेकर कही ये बात
भारतीय महिला टीम फॉरवर्ड शर्मिला ने खेल में मिले अवसरों को लेकर कही ये बात
Share:

भारतीय महिला टीम फॉरवर्ड शर्मिला देवी सीनियर टीम के साथ मिलने वाले हर मौके का सबसे ज्यादा साथ देना चाहती हैं हॉकी इंडिया की ओर से जारी प्रेस बयान के अनुसार शर्मिला ने कहा, मैंने 2019 में सीनियर टीम के लिए अपना पहला मैच खेला था और तब से लेकर अब तक मुझे टीम के साथ शानदार एक्सपोजर मिल रहा है और मैं इन मौकों को पाकर खुश हूं और हर एक को काउंट करना चाहती हूं।

उन्होंने आगे कहा, भारतीय टीम करीब चार साल बाद अर्जेंटीना के खिलाफ खेल रही थी। वरिष्ठ खिलाड़ियों को जो पहले 2017 में अर्जेंटीना के खिलाफ खेला था याद किया कि वे कितनी मजबूत एक टीम है और यह हमारे लिए कितना महत्वपूर्ण है। उन्होंने यह सुनिश्चित करने में हॉकी इंडिया के प्रयासों की भी प्रशंसा की कि महामारी के कारण इन परिस्थितियों के बावजूद इस दौरे को अच्छी तरह से संगठित किया गया।

भारत के अर्जेंटीना दौरे में उन्होंने कम स्कोर वाले खेलों में भारत के लिए दो बार रन बनाए जो अर्जेंटीना जैसे शीर्ष गुणवत्ता वाले पक्ष के खिलाफ टीम के लिए महत्वपूर्ण साबित हुए जो दुनिया में नंबर 2 स्थान पर हैं। उन्होंने उस क्षेत्र पर भी प्रकाश डाला जिस पर वे काम करेंगे जब कोर समूह 14 फरवरी 2021 को राष्ट्रीय शिविर में लौटेगा।

मिडफील्डर पॉल पोग्बा अपने भविष्य के बारे में चल रही अटकलों के बावजूद क्लब में खुश हैं: Solskjaer

सुनील छेत्री के रिकॉर्ड तोड़ना मेरी प्रेरणा है: राहुल केपी

टीम को गोल करने के काफी मौके मिले लेकिन वे चूक गए: कोच मूसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -