'अपने होटल रूम का दरवाजा खुला रखें..', जानिए दिल्ली कैपिटल्स के प्लेयर्स से रिकी पोंटिंग ने क्यों कही ये बात ?
'अपने होटल रूम का दरवाजा खुला रखें..', जानिए दिल्ली कैपिटल्स के प्लेयर्स से रिकी पोंटिंग ने क्यों कही ये बात ?
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) का आगाज़ कुछ ही दिनों में होने वाला है और सभी टीमों ने रणनीति बनाना भी आरंभ कर दिया है. दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम का पहला मैच 27 मार्च को मुंबई इंडियंस (MI) के साथ है. उससे पहले टीम के तमाम खिलाड़ी तैयारियों में लग गए हैं. इस बीच DC के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने सीजन की शुरुआत से पहले सभी प्लेयर्स को एक स्पीच दी है. 

 

क्रिकेट इतिहास के सबसे सफल कप्तानों में शामिल ऑस्ट्रेलिया के रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़े सभी खिलाड़ियों को एक परिवार की तरह पेश आने को कहा है. रिकी पोंटिंग ने अपनी स्पीच में कहा कि जब तक हम एक परिवार जैसे नहीं रहेंगे, तब तक अच्छा क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे. DC ने रिकी पोंटिंग की ये स्पीच इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है. रिकी पोंटिंग ने प्लेयर्स से कहा है कि वह टीम का कप्तान हो या फिर कोई स्टाफ, वह हर किसी को एक ही नज़रिए से देखते हैं. साथ ही उन्होंने हिदायत दी कि हर कोई अपने होटल रूम का दरवाज़ा खुला रखें, मैं भी यही करूंगा. 

पोंटिंग ने ऐसा इसलिए कहा कि प्लेयर्स के बीच में आपसी बॉन्डिंग बन सके और सभी एक-दूसरे से घुल-मिल सकें. उन्होंने कहा कि हमारी टीम ने पिछले कुछ समय में बेहतरीन प्रदर्शन किया है और सफलता प्राप्त की है. हमें एक साथ कुछ हफ्ते बिताने हैं, हंसी-खुशी के साथ आगे बढ़ेंगे तो कामयाब होंगे. बता दें कि DC की टीम इस बार ऋषभ पंत की कप्तानी में IPL के समर में उतर रही है. पिछले सीजन में भी DC की कमान पंत ने ही संभाली थी, मगर तब उन्हें श्रेयस अय्यर की जगह जिम्मेदारी दी गई थी. अब वही टीम के कप्तान हैं. 

Pak VS Aus: बैटिंग करते हुए अचानक क्या हुआ कि आगबबूला हो गए स्टीव स्मिथ ? देखें Video

महिला विश्व कप: क्या सेमीफइनल में जगह बना पाएगी टीम इंडिया ? कल मंगलवार को बांग्लादेश से भिड़ंत

फाइनल में पहुंचने वाले लक्ष्य की तारीफ कर बोले पीएम मोदी- "आपके ऊपर गर्व है..."

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -