भारतीय छात्रा का राष्ट्रपति से मिलने का सपना न्यूजीलैंड में हुआ पूरा
भारतीय छात्रा का राष्ट्रपति से मिलने का सपना न्यूजीलैंड में हुआ पूरा
Share:

ऑकलैंड​ : जी हां यह आपको थोडा अजीब जरुर लग रहा होगा कि भारतीय छात्रा, राष्ट्रपति से न्यूजीलैंड में कैसे मिली। तो आप परेशान ना हो हम आपको बताते है यह कैसे हुआ। दरअसल हम बात कर रहे है भारत में जन्मी गिनीज रिकार्डधारी रेबेका टेलर की जो फिलहाल न्यूजीलेंड में रह रही है। 

29 वर्षीय रेबेका टेलर का सपना था की वह एक दिन भारत के राष्ट्रपति से मिले और उनका यह सपना न्यूजीलैंड में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने पूरा कर दिया। बेंगलुरु की रहने वाली रेबेका ने बताया कि "मैं बचपन में जब राष्ट्रपति भवन को देखती थी तो मैं हमेशा यह सोचती थी कि क्या इसमें रहने वालों से कभी मिल पाऊंगी। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरा यह ख्वाब हजारों किमी दूर यहां सच हो जाएगा।"

हम आपको बता दे कि रेबेका ऑकलैंड​ यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नोलाजी में इवेंट मैनेजमेंट का कोर्स कर रही है। तथा राष्ट्रपति मुखर्जी न्यूजीलैंड यात्रा के दौरान दो मई को इस यूनिवर्सिटी के समारोह में हिस्सा लेने आए थे। इसी के चलते रेबेका की राष्ट्रपति से मुलाकात हुई। सबसे बड़े टीलाइट कैंडल के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड बनाने वाली रेबेका ने राष्ट्रपति को अपना आर्ट वर्क भी भेंट किया। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -