दैनिक यात्रियों को रेलवे का दिवाली गिफ्ट, शुरू होंगी 10 नई ट्रेनें

Oct 15 2019 04:43 PM
दैनिक यात्रियों को रेलवे का दिवाली गिफ्ट, शुरू होंगी 10 नई ट्रेनें

नई दिल्ली: इंडियन रेलवे 'सेवा सर्विस' नाम से पैसेंजर ट्रैनें शुरू करने जा रही हैं। इनमें से कुछ प्रतिदिन और कुछ सप्ताह में छह दिन चलेंगी। रोज़ाना चलनी वाली सेवा सर्विस ट्रेन दिल्ली और शामली, भुवनेश्वर और नारायणगढ़ शहर, मुरकंगसेलेक और डिब्रूगढ़, कोटा और झालावाड़ एवं कोयंबटूर और पलानी के मध्य चलेंगी।

इसके अतिरिक्त जो सेवा सर्विस ट्रेन सप्ताह में छह दिन चलेंगी, वे वडनगर और महेसाणा, असारवा और हिम्मतनगर, करूर और सलेम, यशवंतपुर और तुमुकुर और कोयंबटूर और पोल्लाची के बीच चलेंगी। इन ट्रेनों के संबंध में रेलवे की ओर से ऑफिशियर ट्विटर हैंडल पर भी जानकारी दे दी गई है। उत्तर रेलवे के प्रवक्ता दीपक कुमार के मुताबिक, दैनिक मुसाफिरों को ध्यान में रखते हुए दिल्ली से शामली के लिए नई सेवा सर्विस ट्रेन (संख्या 51917/51918) शुरू की जा रही है।

यह ट्रेन सप्ताह के सातों दिन चलेगी। ट्रेन नंबर 51917 दिल्ली से सुबह 8:40 बजे रवाना होगी और सुबह 11:50 बजे शामली पहुंचेगी। वापसी में यह शामली से दोपहर 2 बजे चलेगी और शाम 5:10 बजे दिल्ली पहुंचेगी। ट्रेन की नियमित सेवा बुधवार से आरंभ हो जाएगी और इसमें 11 जनरल कोच होंगे। इसके रास्ते में यह शाहदरा, गोकलपुर, सबोली हॉल्ट, नौली, खेकड़ा, बागपत रोड, बड़ौत, कासिमपुर खेड़ी और कांदला स्टेशन पर रुकेगी।

रिजर्व बैंक ने भारतीय अर्थव्यवस्था में और गिरावट की जताई आशंका, ये बताया कारण

दान करने के मामले में तीसरे नंबर पर हैं मुकेश अंबानी, जानिए कौन है देश का सबसे बड़ा 'दानवीर'

पीएनबी के बाद मेहुल चोकसी ने इस बैंक को भी लगाया चूना, बैंक ने किया खुलासा