IPL 2019 : प्लेऑफ के दौरान खेले जा सकते है महिला आईपीएल प्रदर्शनी मैच

नई दिल्ली : महिला आईपीएल प्रदर्शनी मैच इस सीजन में प्लेऑफ के दौरान खेले जाएंगे। इसे लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के पदाधिकारी ने कहा, "पिछले साल की तरह ही इस बार भी हमारे पास प्लेऑफ के दौरान ही महिलाओं के मैच के लिए जगह बचे हैं। हालांकि, सबकुछ लोकसभा चुनाव की तारीखों पर ही निर्भर करेगा।" पिछले सीजन में सुपरनोवा और ट्राइब्लेजर्स के बीच का मुकाबला दोपहर दो बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था।

बारिश की भेंट चढ़ा इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच होने वाला तीसरा वन-डे मुकाबला

पहले भी हो चुका है मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले सीजन में हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना, मिताली राज, मेग लेनिंग, एलिस पेरी और सूजी बेट्स जैसी स्टार खिलाड़ियों ने मैच में हिस्सा लिया था। तब वह मैच पुरुषों के प्लेऑफ से पहले खेला गया था। इसके बावजूद उस मैच ने बीसीसीआई के अनुमानों के अनुसार सफलता हासिल नहीं की थी। बोर्ड ने आईपीएल के 12वें सीजन के शुरुआती 17 मैचों का शेड्यूल जारी कर दिया है। पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच 23 मार्च को खेला जाएगा। 

मंधाना के अर्धशतक की बदौलत भारतीय महिला टीम ने इंग्‍लैंड पर हासिल की शानदार जीत

फिलहाल चल रहा है विचार 

जानकारी के अनुसार बीसीसीआई ने कहा, "हम लोकसभा चुनाव की तारीखों के लिए चुनाव आयोग का इंतजार कर रहे हैं। जिस दिन पुरुषों के मुकाबलों 7 बजे से नहीं होंगे, उस दिन इस मैच को कराने से फायदा होगा। दोपहर के मैच में दर्शक ज्यादा संख्या में नहीं पहुंच पाते।" बोर्ड महिलाओं के मैच के लिए दो प्रारुपों पर विचार कर रहा है। दो टीमों के बीच तीन मैच की सीरीज या तीनों टीमों के बीच राउंड रॉबिन फॉर्मेट के अनुसार मैच हो सकते हैं। इसके बाद फाइनल मुकाबला होगा।

INDvAUS: धोनी ने बनाया बेहद ख़राब रिकॉर्ड, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मज़ाक

टीम की हार के बावजूद बुमराह ने अपने नाम किया एक ऐसा रिकॉर्ड

हीरो इंडियन सुपर लीग : दिल्ली डायनामोज ने एफसी पुणे को दी करारी शिकस्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -