कोलकाता के खिलाफ आज बैंगलोर के सामने करो या मरो की स्तिथि

Apr 19 2019 12:12 PM
कोलकाता के खिलाफ आज बैंगलोर के सामने करो या मरो की स्तिथि

बैंगलोर : आठ में से सात मैच हारकर ‘अगर मगर’ के फेर में फंसी विराट कोहली की बैंगलरो को इंडियन टी-20 लीग में बने रहने के लिए आज हर हाल में कोलकाता को हराना होगा। कोलकाता लगातार तीन मैच हारकर अंकतालिका में दूसरे से छठे स्थान पर खिसक चुकी है लिहाजा बैंगलोर के पास जीतने का सुनहरा मौका है।

पांड्या ब्रदर्स के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर मुंबई ने दिल्ली को दी शिकस्त

अब तक ऐसे रहे मुकाबले 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कोलकाता के ट्रंपकार्ड आंद्रे रसेल को भी बाएं कंधे में चोट लगी है जिन्हें अभ्यास के दौरान बाउंसर लग गया था। चेन्नई के खिलाफ मैच से पहले भी वह पूरे फिट नहीं थे और टूर्नामेंट में पहली बार नाकाम रहे। इससे कोलकाता की उन पर अत्यधिक निर्भरता भी उजागर हो गई। रसेल ने बैंगलोर के खिलाफ पिछले मैच में 13 गेंद में नाबाद 48 रन बनाए थे और कोलकाता ने 206 रन के लक्ष्य का पीछा करके जीत दर्ज की थी। 

IPL 2019: आज दूसरे स्थान के लिए लड़ेंगे मुंबई और दिल्ली, पंत और रबाडा पर होगी निगाहें

आगे ऐसा रहेगा मुकाबला 

इसी के साथ यह देखना होगा कि रसेल समय पर फिट हो पाते हैं या नहीं। उनकी गैर मौजूदगी केकेआर को बहुत खलेगी जिसकी नजरें जीत की राह पर लौटने पर लगी होंगी। प्लेआफ में पहुंचने के लिए कोलकाता को बाकी छह में से कम से कम चार मैच जीतने होंगे जिनमें से तीन उसे ईडन गार्डंस पर खेलने हैं। बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और एबी डीविलियर्स ने अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन टीम एक ईकाई के रूप में अच्छा नहीं खेल सकी है। 

ऋषभ पंत को नहीं मिला WC का टिकट, दिग्गजों ने ऐसे किया युवा खिलाड़ी का समर्थन

कोहली की कप्तानी पर इस ऑस्ट्रेलियाई ने उठाए सवाल, बताया WC में कौन लगाएगा नैया पार

VIDEO : आउट होने के बाद भी नॉट आउट रहा बल्लेबाज, क्लीन बोल्ड से दूर जा गिरा था स्टंप