VIDEO : आउट होने के बाद भी नॉट आउट रहा बल्लेबाज, क्लीन बोल्ड से दूर जा गिरा था स्टंप

Apr 17 2019 04:30 PM
VIDEO : आउट होने के बाद भी नॉट आउट रहा बल्लेबाज, क्लीन बोल्ड से दूर जा गिरा था स्टंप

नई दिल्ली : बीते कल आईपीएल में खेले गए एक अहम मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स को 12 रन से मत देकर आईपीएल 12 में अपनी पांचवीं जीत दर्ज की. पंजाब की तरफ से केए राहुल और डेविड मिलर ने तीसरे विकेट के लिये 85 रनों की मजबूत साझेदारी की और टीम के स्कोर को 180 के पार पहुंचाने में अहम योगदान दिया. 

मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब को क्रिस गेल और केएल राहुल ने ठीक-ठाक शुरुआत दी. दोनों ही बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 38 रन जोड़े और फिर इसके बाद डेविड मिलर और मयंक अग्रवाल ने भी दम दिखाया. मयंक ने 12 गेंदों में 26 रन, जबकि डेविड मिलर 27 गेंदों में 40 रनों का योगदान दिया और इस दौरान डेविड मिलर एक बार बोल्ड होकर भी पवेलियन जाने से बच गए और उनका बोल्ड होना चर्चा का विषय बन गया. 

बता दें कि जोफ्रा ऑर्चर अपना तीसरा और पारी का 17वां ओवर डाल रहे थे, तब ही ओवर की पहली ही गेंद पर मिलर को उन्होंने बोल्ड कर दिया. लेकिन अंपायर ने इस गेंद को नो बॉल करार दे दिया और वे आउट होने से बच गए. मिलर इस दौरान 32 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे, नो बॉल की वजह से पंजाब का यह विकेट सुरक्षित रहा और टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 182 रन बना सकी. अब इस बोल्ड होने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है. 

कोहली की कप्तानी पर इस ऑस्ट्रेलियाई ने उठाए सवाल, बताया WC में कौन लगाएगा नैया पार

इन चार तेज गेंदबाजो को भी मिला इंग्लैंड जाने का मौका

वर्ल्ड कप का टिकट ना मिलने पर हैरान-परेशान है यह खिलाड़ी, इस तरह निकाली भड़ास

टेनिस टूर्नामेंट : रोमांचक मुकाबले में गाइडो पेला ने मारिन सिलिक को दी करारी शिकस्त