IPL 2019: आज दूसरे स्थान के लिए लड़ेंगे मुंबई और दिल्ली, पंत और रबाडा पर होगी निगाहें

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मुकाबलों में अब अंक तालिका का रोमांच भी जुड़ गया है. गुरुवार को दिल्ली और मुंबई के मध्य होने वाला मुकाबला अंक तालिका में बेहतर जगह बनाने के लिए कश्मकश भी लेकर आने वाला है. विश्व के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज कैगिसो रबाडा के शानदार प्रदर्शन से जीत की हैट्रिक बनाने वाली दिल्ली की टीम अपने ही घर में मुंबई के विरुद्ध आईपीएल मुकाबले में विजय रथ को जारी रखने उतरेगी. 

इस मैच में एक दफा निगाहें एक बार फिर ऋषभ पंत पर टिकी रहेंगी जो विश्व कप टीम में जगह नहीं पाने की वजह से चर्चा के केंद्र में हैं. भारतीय चयनकर्ताओं ने आईसीसी वर्ल्ड कप के लिए पंत के स्थान पर अनुभवी दिनेश कार्तिक को तरजीह दी है. पंत पर नज़रें होने के एक और बड़ा कारण यह है कि पिछले मुकाबले में मुंबई के खिलाफ पंत ने 27 गेंदों पर 78 रन की धुआंधार पारी खेली थी. इसी पारी के दम पर दिल्ली ने वह मैच 37 रन से जीत हासिल की थी.

दूसरी ओर मुंबई भी अपनी पिछली जीत से उत्साहित होकर दिल्ली को शिकस्त देने के लिए कमर कस कर उतरेगी, इतना निर्धारित है. ऐसे में यह मुकाबला टक्कर का होने की पूरी उम्मीद है. मुंबई के गेंदबाजों के लिए जहां पंत, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर और पृथ्वी शॉ को रोकना किसी चुनौती से कम नहीं होगा, वहीं उसके बल्लेबाजों के लिए रबाडा के तूफान से पार पाना सरल नहीं रहेगा. 

खबरें और भी:-

हॉटनेस की सभी हदों को पार करती नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

VIDEO : आउट होने के बाद भी नॉट आउट रहा बल्लेबाज, क्लीन बोल्ड से दूर जा गिरा था स्टंप

ऋषभ पंत को नहीं मिला WC का टिकट, दिग्गजों ने ऐसे किया युवा खिलाड़ी का समर्थन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -