कोहली की कप्तानी पर इस ऑस्ट्रेलियाई ने उठाए सवाल, बताया WC में कौन लगाएगा नैया पार

Apr 17 2019 12:45 PM
कोहली की कप्तानी पर इस ऑस्ट्रेलियाई ने उठाए सवाल, बताया WC में कौन लगाएगा नैया पार

नई दिल्ली : आईपीएल के मौजूदा सीजन में 8 में से 7 मैचों में हार का सामना कर इंडियन प्रीमियर लीग से बाहर हो चुकी रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली क्रिकेटर्स और फैंस के निशाने पर आ गए हैं. बता दें कि फ़िलहाल आईपीएल 2019 के आधे सफर के बाद रॉयल चैलेंजर बेंगलोर आईपीएल के प्वाइंट टेबल में सबसे नीचे 8वें स्थान पर है. 

कोहली की टीम के लचर प्रदर्शन को लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं और अब उन पर पूर्व आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज और कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाजी कोच साइमन कैटिच ने भी सवाल उठाया है. कैटिच के मुताबिक़, विराट कोहली एक कप्तान के तौर पर अभी भी सीख रहे हैं और कैटिच ने यह बात शुक्रवार को कोलकाता और कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच होने वाले मैच से पहले कही है. 

कैटिज के मुताबिक, 'मैं नहीं जानता कि वह एक ग्रुप को किस तरह से संभालते हैं और वह शायद कप्तान के तौर पर अभी भी सीख रहे हैं.' पूर्व आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज के मुताबिक, आप एक महान खिलाड़ी हो सकते हैं, जो वो हैं. नेतृत्व क्षमता वो चीज है जो आप समय के साथ विकसित करते हैं और वह अभी भी उस दौर में हैं जहां वह एक कप्तान के तौर पर काफी कुछ भी सीख रहे हैं.' साथ ही वर्ल्डकप को लेकर उन्होंने कहा कि विश्व कप में कोहली के पास महेंद्र सिंह धोनी जैसा खिलाड़ी है जो उन्हें मार्गदर्शन देगा.

इन चार तेज गेंदबाजो को भी मिला इंग्लैंड जाने का मौका

मोंटे कार्लाे मास्टर्स में अपने रिकार्ड 12वें खिताब के लिये उतरेंगे नडाल

बांग्लादेश ने की वर्ल्ड कप के लिए टीम की घोषणा, इन्हे मिला मौका

टेनिस टूर्नामेंट : रोमांचक मुकाबले में गाइडो पेला ने मारिन सिलिक को दी करारी शिकस्त