दिल्ली-NCR में मौसम ने बदली करवट, पहाड़ों पर जबरदस्त बारबारी जारी
दिल्ली-NCR में मौसम ने बदली करवट, पहाड़ों पर जबरदस्त बारबारी जारी
Share:

लखनऊ: उत्तर भारत को ठंड-कोहरे से राहत मिलने लगी है. दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पंजाब, राजस्थान और हरियाणा सहित कई राज्यों में सर्दी अब अलविदा कहने के लिए तैयार है. जबकि पहाड़ी राज्यों में जबरदस्त बर्फबारी का दौर जारी है. उत्तराखंड, कश्मीर और हिमाचल प्रदेश के पहाड़ी इलाके बर्फ की सफेद चादर में लिपट चुके हैं.

मौसम विभाग (IMD) के अनुसार, मैदानी इलाकों में ठंड धीरे-धीरे कम हो रही है. देश की राजधानी दिल्ली और NCR में मौसम का मिजाज खुशनुमा है. सुबह और शाम के वक़्त हल्की ठंड है. जबकि दिन में धूप खिलने से तापमान सामान्य बना हुआ है. मौसम विभाग ने आने वाले 24 घंटे के दौरान पश्चिमी हिमालय क्षेत्र में कुछ हिस्सों में हल्की बारिश और बर्फबारी होने की संभावना जाहिर की है. 

मौसम विभाग द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, देश की राजधानी दिल्ली में आने वाले 2-3 दिनों तक ऐसा ही मौसम बना रहने की उम्मीद है. इसके अलावा उत्तर प्रदेश के कुछ इलाकों में अगले 2-3 दिनों में कुछ जगहों पर हल्की बारिश होने की संभावना है. वहीं, पहाड़ों पर बर्फबारी का दौर अभी जारी रह सकता है. उत्तराखंड के चकराता में ऊंचाई वाले इलाकों में भारी बर्फबारी से चारों तरफ बर्फ की सफेद चादर बिछ गई है. 

कोरोना के खिलाफ पचास लाख लाभार्थियों को लगाया गया टीका: स्वास्थ्य मंत्रालय

भारतीय बैंकों की परिसंपत्ति की गुणवत्ता में देखने को मिली भारी गिरावट

एलइडी और एसी के लिए व्यय वित्त समिति ने शुरू की नोडल योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -