ओलंपिक क्वालीफायर मैच से हटेंगी भारतीय जूडो टीम, जानिए क्या है कारण
ओलंपिक क्वालीफायर मैच से हटेंगी भारतीय जूडो टीम, जानिए क्या है कारण
Share:

भारतीय जूडो टीम चल रहे एशिया- ओशिनिया ओलंपिक क्वालीफायर मैच से हटने जा रही है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय जूडो शिविर के 16 सदस्यीय सदस्य को कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक बताया गया था, जिसके बाद टीम को किर्गिस्तान के बिश्केक में चल रहे एशिया-ओशिनिया ओलंपिक क्वालीफायर से हटने के लिए मजबूर होना पड़ा। 

टूर्नामेंट शुरू होने से ठीक पहले एक खिलाड़ी द्वारा कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद री। यहां यह ध्यान रखना होगा कि जूडो टीम टूर्नामेंट शुरू होने से ठीक पहले क्वालीफायर से हट गई है। किर्गिस्तान में उतरने के बाद वायरस का अनुबंध करने वाले सदस्य ने सकारात्मक परीक्षण किया। जूडो फेडरेशन ऑफ इंडिया (जेएफआई) के एक सूत्र ने बताया कि "हां, टीम के एक खिलाड़ी ने 5 अप्रैल को आधिकारिक वजन उठाने से ठीक पहले बिश्केक में उतरने के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, जिससे पूरे दल को अंतर्राष्ट्रीय स्तर के दिशानिर्देशों के अनुसार वापस लेने के लिए मजबूर होना पड़ा।" फेडरेशन, "।" टीम में 12 जुडोका और चार कोच शामिल थे। "

बिश्केक में एशिया-ओशिनिया चैंपियनशिप मंगलवार से शुरू हुई और शनिवार को समाप्त होगी। हालांकि, यह साझा करने की जरूरत है कि टीम में प्रमुख जुडोकाओं में शुशीला देवी (महिला 48 किग्रा), जसलीन सिंह सैनी (पुरुष 66 किग्रा), तूलिका मान (महिला 78 किग्रा) और अवतार सिंह (पुरुष 100 किग्रा) शामिल हैं। सभी चार एक महाद्वीपीय कोटा स्थान की दौड़ में हैं।

कोरोना की चपेट में आए उमर अब्दुल्ला, ट्वीट कर दी संक्रमित होने की जानकारी

भारत के भारोत्तोलन कोच ने उत्तर कोरिया वापसी फॉर्म ओलंपिक पर की खुशी व्यक्त

कोरोना पर CM योगी का बड़ा फैसला, अब सभी दफ्तरों-संस्थानों में 50% वर्कर ही करेंगे काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -