कोरोना की चपेट में आए उमर अब्दुल्ला, ट्वीट कर दी संक्रमित होने की जानकारी
कोरोना की चपेट में आए उमर अब्दुल्ला, ट्वीट कर दी संक्रमित होने की जानकारी
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने शुक्रवार को जानकारी दी है कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैडल से इस बारे में जानकारी दी. उल्लेखनीय है कि हाल ही में अब्दुल्ला ने कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली थी. उमर अब्दुल्ला ने अपने ट्वीट में लिखा कि बीते एक साल से मैंने इस वायरस से बचने का पूरा प्रयास किया, किन्तु आखिरकार मुझे कोरोना हो ही गया. 

अब्दुल्ला ने आगे कहा कि मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं, हालांकि मुझमे कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं. अब्दुल्ला ने बताया कि डॉक्टर्स की सलाह पर वह होम आइसोलेशन में हैं और लगातार ऑक्सीजन के स्तर और अन्य जरूरी चीज़ों की निगरानी कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले उमर अब्दुल्ला के पिता और पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसकी जानकारी देते हुए उमर ने ट्वीट किया था कि मेरे पिता कोरोना संक्रमित हो गए हैं, उनमें कुछ लक्षण दिख रहा है, जब तक हम खुद का टेस्ट नहीं करवाते हैं, तबतक मैं परिवार के अन्य सदस्यों के साथ क्वारनटीन रहूंगा, मैं सभी से आग्रह करता हूं कि बीते कुछ दिनों में हमारे संपर्क में आए सभी लोग अनिवार्य सावधानी बरतें.

बता दें कि पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने भी 2 मार्च को कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में ली थी. जिसके बाद वो कोरोना संक्रमित पाए गये थे. 

 

कोरोना पर CM योगी का बड़ा फैसला, अब सभी दफ्तरों-संस्थानों में 50% वर्कर ही करेंगे काम

बंगाल चुनाव: योगी ने किया एंटी रोमियो स्क्वाड का वादा, महुआ बोलीं- हमें रोमियो पसंद है..

यदि आपने भी नहीं लगवाई है वैक्सीन तो यहाँ दिया जा रहा वैक्सीन लगवाने का शानदार मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -