इस एक वजह के चलते अपने सीनियर्स से बहुत मार खाते थे अमिताभ बच्चन, खुद शेयर किया किस्सा
इस एक वजह के चलते अपने सीनियर्स से बहुत मार खाते थे अमिताभ बच्चन, खुद शेयर किया किस्सा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन की हाइट 6 फीट से भी अधिक है। लंबाई के मामले में लोग उनकी प्रशंसा करते हैं। अधिकतर लड़के उनके जैसी हाइट पाना चाहते हैं। हालांकि उनके लिए यह समस्या का सबब बन चुकी है। कौन बनेगा करोड़पति के एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने बताया कि कैसे हाइट के कारण उन्हें सीनियर्स से मार खानी पड़ती थी। अपनी छोटी हाइट से परेशान एक प्रतियोगी को अमिताभ बच्चन अपने स्कूल के दिनों का किस्सा सुना रहे थे।

अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति के चलते प्रतियोगियों के साथ खूब हंसी-मजाक करते हैं। वह अपनी जिंदगी और परिवार से जुड़े किस्से भी सुनाते रहते हैं। नए एपिसोड के चलते उन्होंने एक इंट्रेस्टिंग घटना बताई। शो में आईं प्रतियोगी काश्वी का रिपोर्ट कार्ड देखकर अमिताभ बच्चन को पता चलता है कि उन्हें अपनी हाइट पसंद नहीं। अमिताभ बच्चन उससे पूछते हैं कि उन्हें अपनी हाइट क्यों पसंद नहीं। इस पर वह बताती हैं कि क्लास में उनकी हाइट सबसे कम है। अमिताभ बच्चन मजाक करके कहते हैं कि लंबी हाइट के कारण स्कूल के दिनों में उन्होंने काफी मुश्किलें झेली हैं। 

अमिताभ बच्चन ने कहा, हमारे स्कूल में बॉक्सिंग आवश्यक थी। अपनी हाइट के कारण मुझे सीनियर्स की लिस्ट में डाल दिया जाता था। बहुत मार खाता था विद्यालय में क्योंकि मैं लंबा था। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उनके बेटे अभिषेक बच्चन को फिल्म फेयर ओटीटी बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिला। अमिताभ बच्चन ने इस पर बेटे के लिए इमोशनल पोस्ट लिखा था। उन्होंने लिखा कि लोग ने अभिषेक का बहुत मजाक उड़ाया मगर उन्होंने बिना बड़ी-बड़ी बातें किए स्वयं को साबित किया।

शराब ने कर दिया था 'बिग बॉस' को बर्बाद, बीमारी में बाल-बाल बची जान

अब कहा है 'बिकिनी किलर' चार्ल्स की पत्नी? बिग बॉस में आ चुकी है नजर

बिग बॉस से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, फैंस को लगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -