नयी तस्वीरों के चलते जमकर ट्रोल हो रहीं हैं हिना खान, ट्रोलर्स बोले- 'मुस्लिम हो शर्म करो'
नयी तस्वीरों के चलते जमकर ट्रोल हो रहीं हैं हिना खान, ट्रोलर्स बोले- 'मुस्लिम हो शर्म करो'
Share:

टीवी एक्ट्रेस हिना खान को अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जाना जाता है। हिना एक ऐसी अदाकारा हैं जो अपने बहुत ही बेहतरीन अंदाज के लिए हमेशा ही चर्चाओं में रहीं हैं। अब हाल ही में हिना एक बार फिर से अपने अंदाज के चलते हमेशा सुर्खियों में छाई हुईं हैं। जी दरअसल इन दिनों हिना खान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ मालदीव्स में छुट्टियां मना रही हैं। इसी क्रम में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन की फोटोज भी शेयर की हैं जो सभी को पसंद आ रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

वैसे इन तस्वीरों के चलते हिना जमकर ट्रोल भी हो रहीं हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में हिना खान बिकिनी में ग्लैमरस पोज देती नजर आ रही हैं। वैसे हिना ने इंस्टाग्राम पर अपनी ये तस्वीरें शेयर की हैं, और इन तस्वीरों में वह सी-ब्लू कलर की बिकिनी में दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर हिना लिखती हैं- 'Ocean Breeze at @kuramathiisland Loving it' आप देख सकते हैं इसमें हिना कितनी बेहतरीन लग रहीं हैं। वैसे कई फैंस हैं जो इन तस्वीरों को देखना हिना की तारीफे कर रहे हैं लेकिन कई लोग हैं जो हिना को ट्रोल कर रहे हैं। आप देख सकते हैं हिना खान की इस फोटो पर कमेंट करते हुए यूजर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

इन फोटो को देखकर कई यूजर उन्हें मुसलमान होने का हवाला देते हुए ऐसे कपड़े ना पहनने की सलाह दे रहे हैं। जी दरअसल एक यूजर ने हिना की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'क्या तुम्हें शर्म नहीं आती।' वहीं एक ने उन्हें बहुत बुरी अदाकारा कहा है। वैसे हिना को ट्रोल्स से कोई फर्क नहीं पड़ता और वह तस्वीरों को शेयर करने में सबसे आगे रहती हैं।

फिनलैंड में एस्ट्राज़ेनेका कोरोना टीके ईएमए अनुमोदन के बावजूद हुआ निलंबित

पवनदीप राजन की आवाज सुनकर नाराज हुए अनु मलिक, परफॉर्मेंस के बीच छोड़ी शूटिंग

तिरुपति मंदिर से बड़े पैमाने पर हो रही बालों की तस्करी, चीन में धड़ल्ले से हो रहा 'विग्स' का कारोबार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -