‘ससुराल सिमर का 2’ में हुई इस कलाकार की एंट्री, होगा जबरदस्त धमाल
‘ससुराल सिमर का 2’ में हुई इस कलाकार की एंट्री, होगा जबरदस्त धमाल
Share:

कोरोना महामारी लॉकडाउन के पश्चात् से ही पुराने टेलीविज़न शोज के नए सीजन छोटे पर्दे पर दस्तक दे रहे हैं। सीरियल साथ निभाना साथिया से लेकर मन की आवाज प्रतिज्ञा जैसे शोज का दूसरा भाग प्रशंसकों का बहुत मनोरंजन कर रहा है। टेलीविज़न शोज के सीक्वल की इस सूचि में अब एक नाम और सम्मिलित होने जा रहा है। यहां हम बात कर रहे हैं सीरियल ‘ससुराल सिमर का 2’ जो शीघ्र ही टेलीविज़न पर शानदार एंट्री मारने वाला है। 

निर्माता इस वक़्त सीरियल ‘ससुराल सिमर का 2’ की तैयारियों में लगे हुए हैं। यही कारण है जो कुछ वक़्त से सीरियल ‘ससुराल सिमर का 2’ की कास्ट को लेकर कई प्रकार की जानकारी आ रही हैं। इसी बीच सीरियल ‘ससुराल सिमर का 2’ में एक और टेलीविज़न अभिनेता की एंट्री हो गई है। प्राप्त एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सीरियल ‘ससुराल सिमर का 2’ में टेलीविज़न अभिनेता पृथ्वी तंवर अहम किरदार में दिखाई देने वाले हैं।

पृथ्वी तंवर इससे पूर्व जी टीवी के सीरियल तुम ही हो बंधु सखा तुम ही हो में अपने एक्टिंग का हुनर दिखा चुके हैं। जिसके पश्चात् पृथ्वी तंवर को अब सीरियल ‘ससुराल सिमर का 2’ में काम करने का अवसर प्राप्त हुआ है। पृथ्वी तंवर सीरियल ‘ससुराल सिमर का 2’ में टेलीविज़न अभिनेत्री मीरा मिश्रा के अपोजिट दिखाई देंगे। वैसे अब तक भी पृथ्वी तंवर ने इस जानकारी पर किसी प्रकार का कोई बयान नहीं दिया है। सीरियल ‘ससुराल सिमर का 2’ में अविनाश मुखर्जी, करण शर्मा, तान्या शर्मा, राधिका मुथुकुमार तथा शुभांगी तांबले जैसे स्टार्स मुख्य किरदार में दिखाई देने वाले हैं। 

नयी तस्वीरों के चलते जमकर ट्रोल हो रहीं हैं हिना खान, ट्रोलर्स बोले- 'मुस्लिम हो शर्म करो'

पवनदीप राजन की आवाज सुनकर नाराज हुए अनु मलिक, परफॉर्मेंस के बीच छोड़ी शूटिंग

कुतिया के साथ दुष्कर्म कर रहा था तौफीक अहमद, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -