'भाभी जी घर पर हैं' में होगी इस नए शख्स की एंट्री
'भाभी जी घर पर हैं' में होगी इस नए शख्स की एंट्री
Share:

एंडटीवी के शो भाभी जी घर पर हैं में नजर आने वाली अनीता भाभी यानी नेहा पेंडसे इन दिनों अपनी खूबसूरती के लिए चर्चाओं में हैं। उन्हें लोग बहुत पसंद करते हैं। वैसे शो में दिन पर दिन बड़े-बड़े ट्विस्ट आ रहे हैं। अब हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार जल्द ही शो में नई एंट्री होने वाली है। वैसे शो में यह जो नयी एंट्री होने वाली है वह कोई और नहीं बल्कि अनीता भाभी के बापूजी हैं। जी हां, जल्द ही एण्ड टीवी के शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अनिता भाबी के प्यारे पापा डैनी शर्मा की एंट्री होने वाली है। आप सभी को बता दें कि डैनी का किरदार निभाने वाले वेटेरन एक्टर अनंग देसाई हैं जो बड़े दमदार अंदाज में नजर आने वाले हैं।

वैसे एक्टर अनंग देसाई को आप सभी ने शो खिचड़ी में देखा होगा। इस शो में उन्होंने बाबूजी का किरदार निभाया था जो आज भी लोगों के दिलों में खास जगह बनाए हुए है। वैसे खिचड़ी ही नहीं उन्होंने टीवी और फिल्मी दुनिया में कई सारे यादगार प्रोजेक्ट्स किए है जो आपने देखे होंगे। वैसे खबर है कि वह एक तुनकमिजाज पिता की भूमिका में नजर आयेंगे। वैसे शो में आप देखने वाले हैं कि एक लंबे अन्तराल के बाद वह सीधे अमेरिका से, अपनी बेटी अनिता से मिलने आते हैं और पिछले 12 सालों में इन दोनों की कोई बातचीत भी नहीं हुई है।

ऐसे में अपने ससुर से विभूति नारायण मिश्रा(आसिफ शेख) की पहली मुलाकात दर्शकों के लिये मजेदार होने वाली है। जी दरअसल अनिता और विभूति की लव मैरिज की वजह से डैनी, विभूति को नापसंद करते हैं। हाल ही में अपने किरदार के बारें में बात करते हुए एक्टर अनंग देसाई ने कहा, ‘‘डैनी शर्मा का किरदार बिलकुल धमाकेदार होने वाला है। अमेरिका में रहकर अपना एक सफल कारोबार करने वाले डैनी का व्यक्तित्व शानदार और करिश्माई है। उसकी बेटी उसकी जान है और वह उसकी खुशियों के लिये कुछ भी कर सकता है।’

म्यांमार में सेना की गोलिबारी हुई तेज, अब तक 200 से अधिक लोगों की हुई मौत

12वीं की किताब में 'इस्लाम' पर विवादित कंटेंट, प्रकाशक के दफ्तर में तोड़फोड़-आगज़नी

किर्गिज़ के विदेश मंत्री ने कोरोना टीके मिलने पर चीन को दिया धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -