इंडियन आइडल 12 के सेट पर आशा भोसले ने की दीदी लता की मिमिक्री

सिंगिंग रियालिटी शो इंडियन आइडल 12 इन दिनों खूब चर्चाओं में है। इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है। वैसे शो में हर बार नए-नए गेस्ट आते हैं। अब इस बार गेस्ट के तौर पर शो में आएंगी गायिका आशा भोंसले। वहीँ शो में आशा जी को दिग्गज गायिका और बड़ी बहन लता मंगेशकर की नकल करते हुए देखा जाएगा। जी दरअसल आशा भोसले ने इस शो के एक विशेष एपिसोड के लिए शूटिंग की और अपने पेशेवर जीवन के कुछ किस्से भी साझा किए। उन्होंने एक घटना के बारे में बात करते हुए, उन्होंने लता मंगेशकर की मिमिक्री की। जी दरअसल गायिका आशा भोंसले ने कहा, ''रिकॉर्डिंग से पहले, वह घबराई हुई थीं और उन्हें डर था कि उन्हें 1966 की फिल्म तीसरी मंजिल के 'आजा मैं हूं प्यार तेरा' के लिए सही नोट्स मिलेंगे या नहीं।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

आगे उन्होंने कहा कि, 'वह गाने की रिकॉर्डिंग के लिए जाने से पहले अपनी बहन के कमरे में गई थी।' आगे उन्होंने कहा, "मेरी लता मंगेशकर दीदी ने मुझसे पूछा 'क्या बात है, तुम घबराई हुई क्यों हो?'। मैंने उससे कहा कि मुझे डर लग रहा है कि जाने कैसी मेरे गाने की रिकॉर्डिंग होगी और मैं घबरा गई थी।" वहीँ आशा भोंसले ने लता जी की अवाज निकालते हुए कहा "उन्होंने कहा 'तुम भूल रही हो। तुम मंगेशकर पहले हो, बाद में भोसले हो। जाओ तुम्हारा गाना अच्छा होगा'।

इस तरह शो के दौरान आशा भोंसले ने लता मंगेशकर की मिमिक्री की। आप सभी को बता दें कि इसी एपीसोड में आशा जी ने एक और किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि कैसे वो कार में 'आ आजा' गीत का रियाज कर रहीं थीं और उनके ड्राइवर ने समझ लिया कि उन्हें कुछ बीमारी हो गई है जिसके कारण वो हांफ रहीं हैं। आप सभी को बता दें कि इंडियन आइडल 12 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित किया जाएगा। शो के प्रोमो इस समय तेजी से वायरल हो रहे हैं।

इतिहास के साथ वेद और उपनिषद् की पढ़ाई, खिलजी-तुग़लक़ आक्रांता।।।, UGC ने जारी किया नया सिलेबस

छोटी कंगना की फैन बनी कंगना रनौत, पूछा ये सवाल

22 जुलाई से हमारे 200 लोग संसद के पास देंगे धरना: राकेश टिकैत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -