अनु मलिक के बाद सोनी टीवी पर फिर भड़कीं सोना मोहपात्रा, कहा- 'यौन उत्पीड़न की थीम...'
अनु मलिक के बाद सोनी टीवी पर फिर भड़कीं सोना मोहपात्रा, कहा- 'यौन उत्पीड़न की थीम...'
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत सिंगर सोना महापात्रा आए दिन अपनी बेबाकी के कारण सुर्ख़ियों का हिस्सा बन चुकीं हैं. बीते दिनों सोना ने म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक पर बहुत ही गंभीर आरोप लगा दिए थे और उसके बाद भी अनु मलिक को सोनी टीवी ने अपने शो इंडियन आइडल का हिस्सा बनाया है लेकिन अब वह शो से बेघर हो चुके हैं. बीते दिनों अनु मलिक को शो का हिस्सा बनाने पर सोना महापात्रा ने बेबाकी से अपनी राय रखी और चैनल को अनु मलिक को बाहर का रास्ता दिखाना पड़ा था और अब वह शो में नजर नहीं आते हैं.

ऐसे में हाल ही में सोना महापात्रा ने एक बार फिर फेसबुक पर पोस्ट किया है और आप देख सकते हैं इस पोस्ट में सोना ने चैनल पर गलत प्रचार करने का आरोप लगाया है. इस पोस्ट को लिखकर सोना ने कहा है, ''सोनी टीवी ने अनु मलिक को अपनी पसंद से जज बनाया था. उन्होंने पहले ही इसके लिए तय किया हुआ था. चैनल अपनी बदनामी से सबका ध्यान खींचना चाहता था. ये उनकी मार्केटिंग स्ट्रेटेजी थी, जिसमें एक कंटेस्टेंट का शो की जज नेहा कक्कड़ को जबरदस्ती किस करना भी शामिल है. इस एपिसोड की क्लिप एडिट थी और इसका उद्देश्य इसे वायरल करना था.'' इसी के साथ सोना ने कहा, ''कमर्शियल फायदे और प्रमोशन के लिए यौन उत्पीड़न की थीम का इस्तेमाल करना सच में घटिया है. मुझे पूरा विश्वास है कि सोनी टीवी की टीम ने चश्मा चढ़ा लिया है, प्रमोशन पा लिया है. इसलिए वह इस प्रकार की चीजों का इस्तेमाल कर रहे हैं.''

इसी के साथ अपनी पोस्ट में सोना महापात्रा ने शो के जज विशाल से पूछा है कि ''क्या वह इस बेवकूफी का हिस्सा बने रहेंगे या शो क्विट कर देंगे?'' आगे उन्होंने कहा कि 'इस प्रकार की चीजें करने से ज्यादा जरूरी पैसे नहीं हो सकते.' इन दिनों सोनी टीवी लगातार सोशल मीडिया पर आलोचना का शिकार हो रही है.

ब्लैक बिकिनी में अपना सेक्सी बदन दिखाती नजर आईं दिशा पटानी

ये साली आशिकी पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़, वर्धन पूरी निभा रहे मु​ख्य भूमिका

सनी लियॉन की 'रागिनी MMS रिटर्न' का यह वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -