सनी लियॉन की 'रागिनी MMS रिटर्न' का यह वीडियो हुआ वायरल
सनी लियॉन की 'रागिनी MMS रिटर्न' का यह वीडियो हुआ वायरल
Share:

बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी (Sunny Leone) को कौन नहीं जानता है अपनी हॉट अदाओ से सबको दीवाना करने वाली यह अदाकारा किसे नहीं पसंद होगी सबके दिलो पर राज़ करने वाली इस एक्ट्रेस ने अपनी जलवे हर किसी के दिल पर छोड़े है  एक बार फिर 'रागिनी एमएमएस रिटर्न सीजन-2' में नजर आने वाली हैं. सनी इस फिल्म के प्रमोशन में लग गई हैं और बार-बार इससे जुड़े वीडियो शेयर कर रही हैं. सनी ने अब इस फिल्म के गाने 'हैलो जी' का वीडियो इंस्टा पर साँझा किया हुआ है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि जरा और वेट कर लो जी, कल आ रही हूं मैं टू से - हैलो जी, अब 'रागिनी एमएमएस रिटर्न' होगी और भी हसीन.

 

 

इससे पहले भी सनी ने इससे जुड़ा वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि सो मच नमक, सो मच धमक, लेकिन मजा तो तब आएगा जब इस चमक में थोड़ा-सा नमक होगा. चमक का मजा डबल करने के लिए मैं आ रही हूं. सनी के बिना रागिनी- नो वे. बता दें कि ये रागिनी एमएमएस का दूसरा सीजन है. इसमें वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल भी हैं. 

गौरतलब है कि तीन बच्चों की मां सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सनी ने हाल में ही दुबई में छुट्टियां मनाने की फोटो शेयर की थीं तो वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी हाल ही में 'मोतीचूर चकनाचूर' के गाने 'बत्तियां बुझा दो' में दिखाई दी थीं. वह फिल्म 'वन नाइट स्टैंड', 'जिस्म 2', 'कुछ कुछ लोचा है', 'एक पहेली लीला' में काम कर चुकी हैं. 

नए साल में डराएंगे करण जौहर- अनुराग कश्यप, सामने आया 'घोस्ट स्टोरीज' का फर्स्ट लुक

दर्शकों को नहीं लुभा पाई जॉन और अनिल कपूर की पागलपंती, 6 दिनों में कमाए महज इतने करोड़

सोना मोहपात्रा ने अनु मलिक पर लगाया नया आरोप, कहा- 'मुझसे समझौता करना...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -