Indian Idol 11: स्टेज पर इस तरह कृष्णा अभिषेक ने विशाल के गंजेपन का उड़ाया मजाक
Indian Idol 11: स्टेज पर इस तरह कृष्णा अभिषेक ने विशाल के गंजेपन का उड़ाया मजाक
Share:

सोनी टीवी का लोकप्रिय रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 11' का ग्रैंड फिनाले के स्टेज पर कृष्णा अभिषेक ने शो के जज विशाल ददलानी का मज़ाक उड़ा दिया हैं.  मजाक करते समय कृष्णा अभिषेक ने विशाल के गंजेपन का मजाक उड़ाया हैं. इसके बाद दर्शक अपने हसी को रोक नहीं पाए हैं और सब लोग जोर जोर से हसने लगे. विशाल खुद भी अपनी हसी रोक नहीं पाए और कृष्णा की इस बात पर खुल कर हसने लगे .

दरअसल, इंडियन आइडल 11 के स्टेज पर कृष्णा अभिषेक अपने फेमस करैक्टर 'सपना' के रूप में आए थे. वो ये करैक्टर सोनी टीवी के ही शो 'द कपिल शर्मा शो' में प्ले करते हैं. ये एक कॉमेडी स्किट था. इस स्किट में पहले कृष्णा ने आदित्य नारायण  से हंसी-मजाक किया. कुछ वक्त बाद कृष्णा ने जजेस का मजाक उड़ाना शुरू किया. 

बता दें कि सबसे पहले कृष्णा ने नेहा कक्कड़ के बात-बात पर रोने का मजाक उड़ाया, फिर अचानक कृष्णा ने कहा 'इन लीचियों के बीच एक छिली हुई लीची किसने रखी'. ये बात कृष्णा ने विशाल ददलानी के टकले होने पर किया और उनका इस बात पर मजाक बनाया. ये सुनते ही सब हसने लगे. विशाल और नेहा के साथ साथ कृष्णा ने शो के एक और जज हिमेश और शो के कंटेस्टेंट्स का भी खुब मजाक उड़ाया. इस सेगमेंट को सभी ने काफी पसंद किया.

दादा साहेब फाल्के टीम ने इस वजह से माहिरा शर्मा को दी चेतावनी, हो सकती है कानूनी करवाई

बिग बॉस 13 से निकलते ही जमकर मशहूर हुए आसिम रियाज, वीडियो देखकर चौक जाएंगे आप

नहीं आएगा संजीवनी का तीसरा सीजन, मेकर्स ने खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -