बिग बॉस 13 से निकलते ही जमकर मशहूर हुए आसिम रियाज, वीडियो देखकर चौक जाएंगे आप
बिग बॉस 13 से निकलते ही जमकर मशहूर हुए आसिम रियाज, वीडियो देखकर चौक जाएंगे आप
Share:

'बिग बॉस 13' से निकलने के बाद कई कंटेस्टेंट के फॉलोवर्स बढ़ गए हैं। ऐसे में इन सभी में सबसे अधिक जिसके फैंस बढे हैं वह है आसिम रियाज। जी हाँ, आसिम शो जीतने से भले ही पीछे रह गए हों लेकिन शो की वजह से उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है और अब वो किसी स्टार से कम नहीं है। इस समय लोग उनके बड़े दीवाने हो गए हैं और उनकी एक झलक के लिए बेताब हैं। हाल ही में आसिम एक इवेंट में पहुंचे और इस बीच आसिम को देखकर उनके फैंस की भीड़ इकट्ठी हो गई।

 

उसके बाद सभी उन्हें देखने के लिए बेताब नजर आए। उनके फैन पेज से एक वीडियो शेयर किया गया है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल आसिम बीते दिनों एक ज्वैलरी स्टोर के लॉन्च करने के मौके पर गुजरात पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने ब्राउन कलर की लेदर जैकेट और ब्लैक पोलो नेक टीशर्ट पहनी थी। वहीं आसिम को देखते ही फैंस ने उन्हें घेर लिया और उन्होंने सभी फैंस को शुक्रिया कहा और वहां से निकल गए। आप सभी को पता ही होगा बिग बॉस के घर से निकलने के बाद आसिम की किस्मत खुल गई है। इन दिनों खबरें हैं कि उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं और आसिम बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई देने वाले हैं। केवल इतना ही नहीं वह अगले महीने ऑस्ट्रेलिया जाएंगे जहां वीडियो शूट करेंगे।

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आसिम रैपर बोहेमिया के साथ एक एल्बम में नजर आएंगे और बीते दिनों ही आसिम ने अपने ट्विटर हैंडर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रैपर बोहेमिया के साथ लाइव वीडियो कॉल कर रहे हैं। इस तरह उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट की ओर संकेत किया है।

अमिताभ ने भी ली नेहा और आदित्य के रिश्ते पर चुटकी, कहा - 'बहुत ध्यान रख रहे हैं।।।'

इंडियन आइडल 11 के विजेता बने सनी हिंदुस्तानी, मिले 25 लाख रुपए

इस टीवी शो ने एक्ट्रेस 'कावेरी प्रियम' को बनाया रातों रात मशहूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -