शादी से पहले आदित्य नारायण को देनी होगी अग्नि परीक्षा, होंगे पास?
शादी से पहले आदित्य नारायण को देनी होगी अग्नि परीक्षा, होंगे पास?
Share:

टीवी शो इंडियन आइडल में जज के रूप में नजर आने वाली नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं. वह शो में अपने शो के होस्ट आदित्य नारायण संग शादी को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं और दोनों की शादी को लेकर पूरे देश में जबरदस्त बज बना हुआ है. ऐसे में अब तक शो के कई प्रोमो भी रिलीज किए गए. नेहा कक्कड़ से शादी से पहले आदित्य नारायण को अग्नि परीक्षा देनी पड़ी. जी हाँ, हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है और इस वीडियो में विशाल डडलानी आदित्य नारायण से पूछते हैं कि 'क्या आप अग्नि परीक्षा के लिए तैयार हैं.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

ये सुनकर नेहा कक्कड़ काफी एक्साइटेड हो जाती हैं. इस दौरान आदित्य विशाल को इंडियन आइडल के अमरीश पुरी कहकर बुलाते हैं. वहीं यह होने के बाद विशाल आदित्य से कहते हैं कि 'क्या आप शक्ति प्रदर्शन के लिए तैयार हैं.' तो आदित्य कहते हैं 'बताइए सर क्या करना है.' इसके बाद विशाल और आदित्य दोनों प्लास्टिक की बॉल पहनकर लड़ाई करते हैं. आप देख सकते हैं शो का ये प्रोमो सोनी टीवी के ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया गया है.

इस प्रोमो शेयर करते हुए सोनी टीवी ने लिखा- 'शादी से पहले आदित्य को देनी होगी अग्नि परीक्षा, पर क्या अपने शक्ति प्रदर्शन से वो कर पाएंगे अपनी रक्षा?' आप सभी को पता ही होगा कि लंबे समय से शो में नेहा और आदित्य की शादी को लेकर तैयारियां चल रही हैं. वहीं अब तक शो में नेहा और आदित्य की सगाई दिखाई गई लेकिन अब दोनों की शादी दिखाई जाने वाली है.

बिग बॉस 13 में हुआ माँ-बेटी का मिलन, फूट-फूटकर रोईं रश्मि देसाई

बिग बॉस 13 के विनर बने सिद्धार्थ शुक्ला, असीम को मिला दूसरा नंबर

BB13 : सिद्धार्थ के साथ रिश्ते पर बोली शिल्पा शिंदे, कहा-'अक्सर करता था मारपीट...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -