नही थमेगा टीवी पर गायिका का जादू, अगले शनिवार से शुरू होगा ये नया शो

नही थमेगा टीवी पर गायिका का जादू, अगले शनिवार से शुरू होगा ये नया शो

काफी लंबे समय से टीवी जगत में लोकप्रिय रियलिटी शो इंडियन आइडल के विजेता का ऐलान रविवार को हो जाएगा. विजेता की घोषणा को लेकर फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे है. लेकिन इसी के साथ शुरु हो जाएगा काउंडडाउन एक और सिंगिंग रियिलिट शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स का. अगले शनिवार से शुरू होने जाने रहे इस शो में इस बार मशहूर गायक उदित नारायण, अलगा याग्निक और कुमार शानू बाल गायकों की प्रतिभा को तराशएंगे, उन्हें निखारेंगे और साल का बेहतरीन बाल गायक चुनेंगे. मुंबई में लिटिल चैंप्स के नए सीजन की घोषणा के मौके पर एक कंसर्ट का भी आयोजन किया गया जिसमें तीनों जजों ने अपने पसंदीदा गीतों पर लाइव परफॉर्मेंस दी. 12 साल बाद टीवी पर वापसी कर रहे कुमार सानू ने शो के बारे में कहा, 'टेलीविजन पर वापसी के लिए मुझे सारेगामापा लिटिल चैंप्स जैसा शो ही चाहिए था. यहां छोटे बच्चों में गजब का हुनर है और मुझे खुशी है कि मुझे इन्हें सुनने और इन्हें निखारने का अवसर मिला.

मुझसे शादी करोगे पर भड़के फैंस, शो को बताया 'बिग बॉस' की सस्ती कॉपी

आपकी जानकारी के लिए बता दे ​कि इस शो का पहले भी हिस्सा रह चुकीं अल्का याग्निक कहती हैं, 'सारेगामापा लिटिल चैंप्स एक दशक से मेरे लिए एक खास सफर रहा है. मैं एक बार फिर इस रियलिटी शो का हिस्सा बनकर काफी उत्साहित हूं. हम यहां बच्चों को जज करने के बजाय उनका हुनर संवारने आए हैं. इन बच्चों को घर-घर में अपनी पहचान बनाकर अपने माता पिता और चाहने वालों को गर्व महसूस कराते देखना ही हमारी असली खुशी होगी.

इन वजहों से कंट्रोवर्सी में रहे हैं सिंगर आदित्य नारायण

शो को लेकर उदित नारायण ने कहा कि, 'मैंने, कुमार सानू और अल्का जी ने तीन दशक से ज्यादा समय तक साथ काम किया है और दर्शकों को कुछ यादगार गाने दिए हैं. हमारे बीच काफी घनिष्ठता रही है और मुझे उम्मीद है कि इस बार दर्शक छोटे पर्दे पर हम तीनों को एक साथ देखना जरूर पसंद करेंगे.

Indian Idol 11: क्या जूते पॉलिश करके घर चलाने वाला सनी हिंदुस्तानी बन पाएगा विनर?

विशाल की इन हरकतों की वजह से मधुरिमा का फूटा था गुस्सा, अब खोला राज

सिद्धार्थ शुक्ला की ऑनस्क्रीन सास का रोल निभा चुकी हैं स्मिता बंसल, साथ में कर चुके है ऐसा काम