पुराने अंदाज में नजर आए कपिल, जुटे अपकमिंग शो के प्रमोशन में
पुराने अंदाज में नजर आए कपिल, जुटे अपकमिंग शो के प्रमोशन में
Share:

इन दिनों टीवी की दुनिया के जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा सुर्ख़ियों मे चल रहे हैं और वह लगातार अपनी वापसी के कारण चर्चाओं मे है. आप सभी को बता दें कि वापसी करने के लिए कपिल पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं जो उनके नए प्रोमो मे साफ़ नजर आ चुका है. वैसे आप सभी जानते ही हैं वो अपने शो के नए सीजन के साथ लोगों को हंसाने आ रहे हैं जो शानदार होने वाला है लेकिन उसके पहले वह 'इंडियन आइडियल सीजन 10' के सेट पर नजर आए हैं.

जी हाँ, हाल ही मे उन्हें 'इंडियन आइडियल सीजन 10' के सेट पर जमकर धमाल करते हुए देखा गया है. जब कपिल 'इंडियन आइडियल सीजन 10' के सेट पर पहुंचे तो उस दौरान कपिल ने शो के जजों के साथ जमकर मस्ती की और उन्होंने सभी को खूब हंसाया. उन्होंने नेहा कक्कड़, विशाल डडलानी और जावेद अली के साथ खूब सारी तस्वीरें भी क्लिक करवाई और कपिल ने जमकर एन्जॉय किया. खबरों के अनुसार शो पर कपिल ने सबकी जमकर टांग खिचाई की,

यहां तक कि उन्होंने शो के जजों को भी नहीं छोड़ा. वहीं अपने मजेदार जोक्स के लिए मशहूर कपिल ने सबकी फरमाइश पर एक गाना गाकर सुनाया जो शानदार रहा. वहीं हम सभी जानते ही हैं कि कपिल अच्छे कॉमेडियन होने के साथ-साथ एक अच्छे सिंगर भी हैं और उन्होंने कई बार अपनी आवाज से सभी को मदहोश किया है. फिलहाल वह अपने शो के प्रमोशन मे जुटे हुए हैं जो जल्द ही ऑन-एयर होने वाला है.

कपिल ने की टीवी पर वापसी, जारी हुआ शो का शानदार टीजर

पानी बताशे खाकर कई रातें गुजार चुका है यह सुपरस्टार, नाम सुनकर लगेगा झटका

अपनी वापसी को लेकर कपिल ने दिया चौकाने वाला बयान, सुनकर दंग रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -