पिछले 24 घंटों में कोरोना से 12 की मौत, 328 नए मामले दर्ज - स्वास्थय मंत्रालय
पिछले 24 घंटों में कोरोना से 12 की मौत, 328 नए मामले दर्ज - स्वास्थय मंत्रालय
Share:

नई दिल्ली: स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने कहा है कि कोरोना वायरस के संक्रमण से अब तक 50 लोगों की जान गई है. उन्होंने बताया कि बीते 24 घंटे में 328 नए केस सामने आए हैं. देश में कोरोना के अब तक 1965 मामले दर्ज किए गए हैं. वहीं 151 मरीज इलाज के बाद स्वस्थ हुए हैं. जबकि पिछले 24 घंटे में 12 लोगों की मौत हुई है. 

उन्होंने ये भी बताया है कि देशभर में तलबीगी जमात से सम्बंधित 400 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. वहीं, 1804 लोगों को क्वारनटीन किया गया है. लव अग्रवाल ने कहा कि कोरोना के खिलाफ जंग अभी जारी है. सभी को इसमें सहयोग की आवश्यकता है. सभी धर्म के लोग सोशल डिस्टेंस का पालन करें. लॉकडाउन का राज्य सरकारें कड़ाई से पालन कराएं. मुंबई के धारावी में कोरोना से एक व्यक्ति की मौत हुई है, जिसके बाद पूरे क्षेत्र को सील कर दिया गया है.

वहीं कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने एक नंबर जारी किया है. 1 मार्च के बाद जो भी विदेश से भारत आया है, उस शख्स को तत्काल इस नंबर पर संपर्क करना होगा. प्रमुख सचिव चिकित्सा स्वास्थ अमित मोहन ने टोल फ्री 18001805145 नंबर को जारी किया. उन्होंने सभी जिलाधिकारी और मुख्य चिकित्साधिकारी को सख्ती से इसका पालन करने का निर्देश दिया है.

कोरोना ने तोड़ी एविएशन कंपनी की कमर, एयर इंडिया ने 200 पायलट को किया सस्पेंड

कोरोना के चलते धीमी पड़ी मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर की रफ़्तार, घटी मांग

कोरोना : घरेलू हिंसा के मामले बढ़े, महिला आयोग ने बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -