यदि है आपके पास 5 रूपए तो आप भी जीत सकते है शानदार इनाम
यदि है आपके पास 5 रूपए तो आप भी जीत सकते है शानदार इनाम
Share:

अगर आपके पास यह  5 रुपये का पुराना नोट पड़ा है तो आपके पास बहुत ही शानदार अवसर आया है जिसमें आप घर बैठे ही उसके बदले बहुत अधिक पैसे पा सकते हैं। सुनने में यह थोड़ा अजीब लग सकता है कि 5 रुपये के बदले 30,000 रुपये कैसे मिलेंगे, लेकिन यह बात 100 प्रतिशत सच है। कुछ मिनटों में ही आप घर बैठे उसके बदले में इतनी बड़ी राशि  हासिल कर सकते है।  जिसके लिए आपको कहीं जाने की आवश्यक भी नहीं है। आप केवल दो वेबसाइट्स पर जा सकते हैं। वहां पर आपको यह सूचना मिल जाएगी कि आपको किस वेबसाइट पर अधिक ऑफर मिल रहा है।

लेकिन जिसके लिए कुछ शर्तें हैं। 5 रुपये के इस नोट में ट्रैक्टर बना हुआ होना चाहिए। यह नोट रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया द्वारा जारी किया गया हो। साथ ही इस पर 786 नंबर लिखा होना चाहिए।

अगर आपके पास इस फीचर वाला नोट है तो आप ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर जाकर उसकी बोली लगा पाएंगे जिसमें आपको कई गुना पैसा मिलने की पूरी संभावना है।

www।coinbazaar।com पर जाकर किस तरह से बेचें यह नोट

स्टेप-1: सबसे पहले आपको coinbazaar।com पर जाना होगा।

स्टेप-2: वेबसाइट पर एक विक्रेता के तौर पर रजिस्टर करना होगा।

स्टेप-3: अपने नोट का फोटो लेकर उसे वेबसाइट पर अपलोड कर दें।

स्टेप-4: जिन लोगों की उसमें रुचि होगी वे आपको खुद संपर्क करना होगा।  जिसके उपरांत आप उनसे बातचीत करके अपना नोट बेच सकते हैं।

अगर आपके पास 1 रुपये का भी नोट है तो coinbazaar।com पर जाकर आप उसे बेचकर 45,000 रुपये कमा पाएंगे। हालांकि, उसके लिए यह शर्त है कि उस एक रुपये के नोट पर आरबीआई गवर्नर एपएम पटेल का हस्ताक्षर होना चाहिए और उसका नंबर 123456 होना जरुरी है।

इस प्लेटफॉर्म पर एक रुपये वाले नोट की कीमत 49,999 रुपये ऑफर की जा रही है। हालांकि, छूट के उपरांत जिसका मूल्य 44,999 रुपये रखा गया है। आज से  26 वर्ष पहले ही इंडियन गवर्नमेंट की तरफ से एक रुपये के नोट की छपाई को बंद किया जा चला है। साल 2015 में जिसकी छपाई फिर से शुरू की गई और एक रुपये का नोट फिर से मार्केट में प्रचलन में आ गया। हालांकि, बहुत से लोगों के पास एक रुपये के पुराने नोट पड़े रहते हैं, जिसे वेबसाइट पर जाकर बेचकर अधिक पैसे बना सकते हैं।

आगरा के अस्पताल में 22 कोरोना मरीजों की मौत, भाजपा सरकार पर राहुल गांधी ने साधा निशाना

अखिलेश यादव ने मारी पलटी, पहले बोले थे- मैं भाजपा की वैक्सीन नहीं लगवाउँगा

अयोध्या में हुआ कोरोना के नियमों का उल्लंघन तो गोरखपुर में भी देखि गई लोगों की लापरवाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -