गुजरात से पाकिस्तानी नाव जब्त, 175 करोड़ के ड्रग्स के साथ 5 पाक नागरिक गिरफ्तार
गुजरात से पाकिस्तानी नाव जब्त, 175 करोड़ के ड्रग्स के साथ 5 पाक नागरिक गिरफ्तार
Share:

कच्छ: गुजरात के कच्छ के जखौ समुद्री बॉर्डर से भारत में घुसी एक पाकिस्तानी नाव जब्त की गई है. नाव से लगभग 35 किलो ड्रग्स भी बरामद की गई है. सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, नाव जमजम से बरामद की गई ड्रग्स की वैश्विक बाजार में कीमत 175 करोड़ रुपए है. गुजरात एटीएस और कॉस्टगार्ड (ICG) के इस संयुक्त अभियान में 5 पाकिस्तानी नागरिक भी गिरफ्तार किए गए हैं जिनसे पूछताछ चल रही है. 

गुजरात एटीएस के एक अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि हमें विश्वसनीय सूत्रों से जानकारी मिली थी कि ड्रग्स की एक खेप समुद्री मार्ग से गुजरात में सप्लाई करने के लिए लाई जा रही है. इसके बाद सूत्रों से मालूम हुआ कि ड्रग्स की यह खेप पाकिस्तान से मछली पकड़ने वाले एक नाव में भेजी जा रही है. अधिकारी ने बताया है कि सूचना मिलने के बाद एटीएस अधिकारियों ने भारतीय तटरक्षक बल से संपर्क किया और तस्करों को पकड़ने और नाव को जब्त करने के लिए एक जॉइंट ऑपरेशन शुरू किया गया.

एटीएस और आईसीजी ने कच्छ के जाखौ में इंडियन कोस्ट गार्ड फास्ट इंटरसेप्टर बोट्स (IBs) के साथ संयुक्त अभियान शुरू किया. तस्करों को धर दबोचने के लिए समुद्री जल सेना के कमांडोज को इंडियन बॉर्डर में आने वाले समुद्र में नावों में रखा गया था.

उत्तर प्रदेश: 39 लोगों ने महिला के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता ने दर्ज करवाया मामला

घर में ही लगती थी बोलियां और बिकते थे जिस्म, फिर एक दिन....

लड़की ने सुनाई अपनी दर्दभरी कहानी, कहा- 'उन्होंने मुझे कपड़े उतारकर गार्ड्स के हवाले कर दिया और...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -