लड़की ने सुनाई अपनी दर्दभरी कहानी, कहा- 'उन्होंने मुझे कपड़े उतारकर गार्ड्स के हवाले कर दिया और...'
लड़की ने सुनाई अपनी दर्दभरी कहानी, कहा- 'उन्होंने मुझे कपड़े उतारकर गार्ड्स के हवाले कर दिया और...'
Share:

अपराध के मामले लगातार सामने आ रहे हैं जो हैरान करने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उसमे आईएस आतंकियों के चंगुल में सेक्स स्लेव की जिंदगी गुजराने वाली एक लड़की 4 साल बाद आई और उसने अब अपनी कहानी सुनकर सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल उसने ट्विटर पर अपनी एंगेजमेंट की फोटो शेयर की है और बताया कि, ''मंगेतर से उसकी मुलाकात कैंपेन वर्क के दौरान हुई और दोनों ने जिंदगी साथ बिताने का फैसला किया.'' इसी के साथ उसने कहा कि 19 साल की उम्र में आतंकी अपने साथ उठा ले गए थे और करीब तीन महीने की कैद में वो रोज रेप का शिकार बनीं.

वहीं उसने हाल ही में अपनी एंगेजमेंट की फोटो के ट्वीट करते हुए कहा, "हमारे अपने लोगों का संघर्ष हमें एक साथ लाया और हम एक साथ इस रास्ते को आगे भी तय करना चाहते हैं." इसी के साथ लड़की ने लिखा, "हम दोनों अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल वक्त में एक दूसरे से मिले लेकिन इसके बाद भी इतनी बड़ी लड़ाई लड़ते हुए हमने अपना प्यार ढूंढ लिया." आपको बता दें कि अपनी कहानी सुनाते हुए उसने कहा, "आईएसआईएस के आतंकियों ने अगस्त 2014 में इराक के एक गांव से मुझे अपने कब्जे में लिया था. मेरे सामने ही मेरे भाई और पिता को मार दिया गया. वो मुझे एक बस में बैठाकर मोसुल शहर लेकर गए. पूरे रास्ते उन्होंने मेरे साथ बदसलूकी की. मैंने रो-चिल्लाकर उनसे रहम की भीख मांगी, लेकिन इसके बदले उन्होंने मुझे जमकर पीटा."

इसी के साथ उसने बताया, "कुछ दिनों बाद मुझे एक आतंकी के हवाले कर दिया गया. जो रोज मुझे अपनी हवस का शिकार बनाता. मैंने जब भागने की कोशिश की, तो गार्ड ने मुझे पकड़ लिया. उस रात मुझे बहुत मारा पीटा गया और कपड़े उतारकर गार्ड्स के हवाले कर दिया गया. उस रात मैं तब तक रेप का शिकार हुई, जब तक मैं बेहोश नहीं हो गई." वैसे उसकी कहानी सुनकर सभी की आँखों में आंसू आ गए और सभी रोने भी लगे.

नाबालिग की अश्लील तस्वीर खींचकर ब्लैकमेल कर रहा था दरोगा का भाई, फिर एक दिन...

प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या से मचा हड़कंप, पुलिस भी सन्न

हरियाणा में देश वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म, लहूलुहान बच्ची को दादी के पास फेंककर भागा दरिंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -