ये है भारतीय कम्पनियो के शानदार ईयरफोन, बन सकते है आपकी पहली पसंद
ये  है भारतीय कम्पनियो के शानदार ईयरफोन, बन सकते है आपकी पहली पसंद
Share:

यदि आप अपने लिए शानदार और भारतीय साउंड क्वालिटी वाले ईयरफोन खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो हम आपके लिए भारतीय कंपनियों के कुछ चुनिंदा ईयरफोन की जानकारी लेकर आये हैं। इन सभी ईयरफोन की कीमत 2,000 रुपये से कम है। और साथ ही आपको इन ईयरफोन में शानदार साउंड क्वालिटी मिल सकती है। 

boAt BassHeads 220
बता दें की बोट बासहेड शानदार ईयरफोन में से एक है। आपको इस ईयरफोन में माइक के साथ 3.5 एमएम का कनेक्टर मिल सकता है। इसके अलावा इस ईयरफोन में टेंगल फ्री वायर दी गई है, जिसको आसानी से जेब में रखा जा सकता है।इसके  साथ ही इस ईयरफोन में एक बटन दिया गया है, जो कॉल पिक और कट करने के लिए है। वहीं, इस ईयरफोन की कीमत 799 रुपये है।

Zoook Sports
यदि आप ब्लूटूथ वाले ईयरफोन खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो आप जूक स्पोर्ट्स ईयरफोन को चुन सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस ईयरफोन में माइक के साथ ब्लूटूथ वर्जन 5.0 मिल सकता है । इसके साथ ही बड़े साउंड ड्राइवर्स, मेगनेक्टि बड्स और इन-लाइन रिमोट कंट्रोल का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, इस ईयरफोन की कीमत 1,150 रुपये है।

Ambrane ANB-33  
एंब्रेन एएनबी-33 ईयरफोन की कीमत 1,299 रुपये है। इसका डिजाइन काफी ज्यादा आकर्षक है। खास बात यह है कि इसकी बॉडी काफी लचीली होती है, जिससे आप इसे आसानी से कैरी कर सकते है।यदि  फीचर्स की बात करें तो आपको इस ईयरफोन में माइक, ब्लूटूथ वर्जन 5, सिरी / गूगल असिस्टेंट और दमदार बैटरी का सपोर्ट मिल सकता है ।

Portronics POR-886
पोट्रोनिक्स भारत की दिग्गज टेक कंपनियों में से एक है। वहीं पोट्रोनिक्स के ईयरफोन भी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। यदि आप  नए ईयरफोन खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो आप पोट्रोनिक्स पीओआर-886 को चुन सकते हैं। इसमें आपको दमदार साउंड क्वालिटी के साथ शानदार वायर मिलेगी। इसके अलावा कंपनी ने इसमें माइक का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, इस ईयरफोन की कीमत 811 रुपये है।

 Harmano Sporto 
हरमानो स्पोर्टो ईयरफोन की कीमत 1,995 रुपये है। वहीं इस वायरलेस ईयरफोन में लो-पावर कंज्पशन, हाई क्वालिटी साउंड रिजॉल्यूशन और न्वाइज कैंसिलेशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इस ईयरफोन में 180 एमएएच की बैटरी दी गई है। वहीं, इस ईयरफोन की कीमत 1,995 रुपये है।

Samsung Galaxy A51s में मिलेगी 5जी कनेक्टिविटी

इन साइट्स से खरीद सकते है पुराने और सस्ते फोन

कम कीमत में 100 Mbps स्पीड वाले ब्रॉडबैंड प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -