Samsung Galaxy A51s में मिलेगी 5जी कनेक्टिविटी
Samsung Galaxy A51s में मिलेगी 5जी कनेक्टिविटी
Share:

स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग ने A सीरीज के लेटेस्ट स्मार्टफोन गैलेक्सी ए51एस (Samsung Galaxy A51s) को ग्लोबली लॉन्च करने की तैयारी की है।वहीं  इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई  रिपोर्ट्स सोशल मीडिया साइट पर लीक हो चुकी हैं, जिनसे संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिल सकती है। वहीं, अब गैलेक्सी ए51एस स्मार्टफोन को गीकबेंच साइट पर स्पॉट हुआ है, जहां से इसके ऑपरेटिंग सिस्टम और रैम की जानकारी सामने आ सकती है।

मिल सकता है 5जी कनेक्टिविटी का सपोर्ट
गीकबेंच साइट के अनुसार , सैमसंग गैलेक्सी ए51एस स्मार्टफोन SM-A516V मॉडल नंबर के साथ साइट पर लिस्ट है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 10, 6 या 8 जीबी रैम, 5जी कनेक्टिविटी और स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर का सपोर्ट दिया जा सकता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को सिंगल कोर में 622 अंक और मल्टी कोर में 1,928 अंक मिले हैं।  जबकि , कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

सैमसंग गैलेक्सी ए51एस की संभावित कीमत
सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार , कंपनी सैमसंग गैलेक्सी ए51एस स्मार्टफोन की कीमत मिड-प्रीमियम रेंज में रख सकती है। बता दें कि कंपनी ने इस ही साल की शुरुआत में गैलेक्सी ए51 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 25,250 रुपये है।

सैमसंग गैलेक्सी ए51 की स्पेसिफिकेशन
इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड 10 आधारित वन UI 2.0 मिल सकता है । फोन में 6.5 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिल सकती है । डिस्प्ले में एक पंचहोल भी है जिसे कंपनी ने इनफिनिटी ओ डिस्प्ले कहा है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। गैलेक्सी ए51 में ऑक्टाकोर एक्सिनॉस 9611 प्रोसेसर, 6 जीबी/8 रैम और 128 जीबी की स्टोरेज मिलेगी।

सैमसंग गैलेक्सी ए51 का कैमरा
गैलेक्सी ए51 में चार रियर कैमरे हैं जिनमें मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का f/2.0 अपर्चर वाला है। दूसरा लेंस 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड है। तीसरालेंस 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है और चौथा लेंस 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ के लिए है। वहीं फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा है।

इन साइट्स से खरीद सकते है पुराने और सस्ते फोन

कम कीमत में 100 Mbps स्पीड वाले ब्रॉडबैंड प्लान

Huawei Nova 7i जल्द होगा लांच, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -